single-post

विकास बहल के बाद ऋतिक रोशन को मिला नया डायरेक्टर, 'सुपर 30' की संभालेगा जिम्मेदारी !

Feb. 11, 2019, 7:10 p.m.

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से जोरों शोरों से चल रही थी। साल 2017 के जनवरी में ऋतिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब ऋतिक फिल्म सुपर 30 के जरिए वापसी कर रहे है।  इस फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही खबरें बन रही है। बीते दिनों ही फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगा है। जिसके बाद उन्हें अपने हाथ ये फिल्म गंवानी पड़ी। साथ ही ऋतिक ने भी कह दिया कि वो ऐसे डायरेक्टर के साथ काम नहीं करेंगे। जिस पर ऐसे आरोप लगे हों। 

बीते दिनों ही ये खबर आई कि इस फिल्म को अब कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। हालांकि बाद में खबर आई कि कबीर खान ने फिल्म को डायरेक्ट करने से मना कर दिया है। अब खबर आई है कि इस फिल्म की जिम्मेदारी अनुराग कश्यप को दी जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्शन बचा हुआ है। ऐसे में ये जिम्मेदारी अनुराग कश्यप दी जा रही है। वहीं अनुराग ने भी इस खबर को कंफर्म किया है। अनुराग ने कहा कि, फिलहाल मैं वोमेनिया (एक और प्रोडक्शन) शुरू कर रहा हूं, लेकिन हां, मैं सुपर 30 के पोस्ट-प्रोडक्शन की देखरेख करूंगा। 

वहीं सूत्रों के अनुसार, ऋतिक रोशन खुद चाहते थे कि अनुराग कश्यप सुपर 30 के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम करें। इसके अलावा, अनुराग कश्यप भी बहल की सहमति के बाद ही ऐसा करने के लिए सहमत हुए। वहीं अनुराग ने ये भी कहा कि, इस फिल्म के साथ कम से कम 30 नए लोग डेब्यू कर रहे हैं। यह प्रोडक्शन में लगाए गए पैसों के लिए जिम्मेदारी से बाहर है। बता दें कि विकास और अनुराग एक साथ फैंटम फिल्म्स को चला रहे थे। जो कि बीते साल ही बंद हुआ है। इसके अलावा मधु मंटेना और विक्रमादित्या मोटवानी भी इसके हिस्सेदार थे। हालांकि सब बाद में आपसी सहमति से अलग हो गए और प्रोड्क्शन हाउस बंद हो गया। सुपर 30 की बात करें तो ऋतिक इस फिल्म में बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार का रोल कर रहे है। हालांकि ये कहा गया था कि उनका रोल सिर्फ उनसे इंस्पायर्ड है। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं, जो नजर आएंगी। फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।