इश्कबाज़ की अनिका ने 'कॉफी विद करण' को बताया फर्जी, नहीं पसंद आया करीना-प्रियंका का एपिसोड !

3 weeks ago

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से स्टार्स को कॉफी पिलाने आए हैं। करण एक बार फिर से अपने उसी शो के साथ वापस आए हैं जिसमें वो स्टार्स से उनके शॉकिंग खुलासे करवाते हैं। करण ऐसे ऐसे सवाल करते हैं कि स्टार्स अजीबो-गरीब खुलासे करते हैं। इसी शो पर स्टार्स के सबसे ज्यादा राज खुलते हैं। इस साल करण अपने इस शो का छठवां सीजन लेकर आए थे। जिसका हाल ही में फिनाले एपिसोड आया है। शो के फिनाले में कभी एक दूसरे की रावल्स कही जाने वाली प्रियंका चोपडा़ और करीना कपूर आईं। जब ये दोनों शो पर आईं तो जमकर खुलासे भी हुए। 

इस एपिसोड के लिए दर्शकों को भी खूब इंतजार था। लेकिन टीवी की एक एक्ट्रेस है जिसे इस शो का फिनाले एपिसोड पसंद नहीं आया है। ये एक्ट्रेस कोई औऱ नहीं बल्कि इश्कबाज की अनिका यानि सुरभि चंदाना हैं। सुरभि को फिनाले एपिसोड बोरिंग, फर्जी और पहले से प्लान लगा है। उनका ये कमेंट वाकई सबको हैरान कर गया है। 

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा कि, कॉफ़ी विद करण के सीज़न 6 के फिनाले में खास बात नही है. यह पूरी तरह से प्लान, फर्जी और बोरिंग एपिसोड था। अब ऐसे में सुरभि को भले ही ये एपिसोड बोरिंग लगा हो लेकिन कई लोग हैं जिन्हें ये शो बेहद पसंद आता है। करण के अटपटे सवाल औऱ औऱ स्टार्स के खुलासे कॉन्ट्रोवर्सी तक खड़ी कर देते हैं। 



वैसे बता दें कि फिनाले एपिसोड में भी करीना-प्रियंका ने जमकर खुलासे किए हैं। एक तरफ जहां करीना-प्रियंका ने ये कह दिया है कि मलाइका-अर्जुन डेटिंग कर रहे हैं तो वहीं करीना ने बेटे तैंमूर को लेकर पापराजी औऱ तैमूर की डॉल पर गुस्सा निकाला। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वो शादी के बाद सैफ की पहली पत्नी अमृता से कभी नहीं मिली हैं।