सुरवीन चावला की हुई गोदभराई, जल्द बनने जा रही हैं मां, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पलों को जी रही हैं। क्योंकि सुरवीन जल्द ही मां बनने जा रही हैं। बीते दिनों से ही सुरवीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं। साथ ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। अब लीजिए हाल ही में सुरवीन का बेबी शॉवर हुआ है। इस बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं हैं।

 इन तस्वीरों में सुरवीन पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गोद भराई की तस्वीरों को खुद सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुरवीन चावला के लुक की बात करें तो वह ट्रेडिशनल लुक और वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। जो कि हर किसी को पसंद आ रहा है। 

सुरवीन ने गोदभराई के लिए पिंक ब्लाउज के साथ यैलो कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ ही गोल्डन ज्वैलरी और लाइट मेकअप के साथ माथे में छोटी सी बिंदी और बालों में खूबसूरत पिंक कलर के फूल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

 सुरवीन की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इंडियन लुक में सुरवीन किसी बला की खूबसूरत से कम नहीं लग रही हैं। वहीं वेस्टर्न लुक में भी सुरवीन ने सबका दिल जीत लिया है। 

वेस्टर्न लुक में सुरवीन पीच कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कानों में बड़े बड़े झुमके पहने हुए हैं। जो कि और भी ज्यादा प्यारे लग रहे हैं। सुरवीन के गोदभराई की ये तस्वीरें वाकई देखते ही बन रही है। बीते दिनों से ही सुरवीन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही है।

 वो अक्सर अपने बेबी  बंप के साथ फोटोशूट करवाती रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वो वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर सुरवीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं।

मैं अब इस बच्चे के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं और मेरे पति बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं औऱ खुश हैं। नन्हा मेहमान अप्रैल में आ जाएगा। मां बनने के लिए ये बेहद खूबसूरत अहसास है। 

सुरवीन ने साथ ही में ये भी बताया कि लोगों को लगता है कि मां बनने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकतीं तो ये गलत है। वो काम कर सकती है और करती भी हैं। 

बता दें कि सुरवीन ने पिछले साल अपनी शादी का खुलासा किया है। सुरवीन ने साल 2015 में ही 28 जुलाई 2015 को इटली जा कर बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी।