सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी पिक्चर्स, जानिए क्या है इसकी वजह ?

1 week ago



सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ में बिजी चल रहे थे। जिसमें उनकी हाल ही में सोनचिड़िया रिलीज हुई जो कि खास कमाल नहीं दिखा पाई। जबकि केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थी। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। सुशांत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। सुशांत आए दिन किसी ना किसी चीज को शेयर करते ही रहते है। कभी वो वेकेशन पिक्चर्स शेयर करते हैं तो कभी वो सोशल कोजेज से जुड़ी हुई चीजों को शेयर करते हैं। 

लेकिन हाल ही में सुशांत ने अपने सोशल मीडिया की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। सुशांत ने अपनी सभी पिक्चर्स को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है। अभी सुशांत ने ऐसा क्यों किया है इसके पीछे की कोई साफ वजह नहीं पता लग पाई है। लेकिन अगर आप जानने के लिए जाएंगे तो आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। लेकिन रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि शायद किसी बड़ी फिल्म का अनाउंसमेंट हो रहा है। 

दरअसल कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा मान जा रहा है। बता दें कि मुकेश छाबड़ा के साथ सुशांत आने वाली फिल्म किज्जी और मन्नी में काम कर रहे है। जिसका नाम अब बदल दिया गया है और बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया है। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ही डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म से वो डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम भी रख रहे है।  बता दें कि इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। पिछले दिनों ही इसकी घोषणा हुई थी। संजना फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान के होने की भी खबर है।