single-post

कृति सैनन से ब्रेकअप के बाद सुशांत को आई अंकिता की याद ! दोस्ती बढ़ाने के लिए ये किया !

Dec. 14, 2018, 11:46 a.m.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक वक्त पर पवित्र रिशते में थे। दोनों के बीच गेहरा प्यार था जिसे दोनों ने कभी किसी से नहीं छुपाया। 6 साल तक लिव इन में रहने के बाद दोनों अलग हो गए। आपको बता दे कि सुशांत का अब कृति सैनन से ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में उन्हें अंकिता की याद आ गई है। सुशांत एक बार फिर अंकिता की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं। ब्रेकअप के बाद सुशांत फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में लगे हैं तो वहीं अंकिता भी टीवी की दुनिया छोड़कर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं। अपनी डेब्यु फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में नज़र आएंगी. जिसकी पिक्चर  अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसपर कई फैन्स ने लाईक और कमेंट किया। 

लेकिन इन कमेंट्स में उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का भी कमेंट था । सुशांत ने नाराज़गी भुलाते हुए अंकिता के पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये पिक्चर बुहत ही अच्छी है, मैं बेहद खुश हुं और भगवान आपको सक्सेस और खुशियां दें। 

सुशांत के इस ट्विट पर अंकिता ने भी थैंक्स करते हुए रिप्लाए किया।दोनों की इस कन्वरसेशन से तो यहीं लग रहा है कि जल्द ही एक नई दोस्ती की शुरुआत होने वाली है। पिछले दो सालों से सुशांत का नाम कृति सैनन से जड़ रहा था। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन पिछले कुछ महीने से इनके ब्रेकअप की खबरें आ रही है। ऐसे में सुशांत अब अंकिता को याद कर रहे हैं। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत कृति सैनन के प्यार में पड़ गए और फिर उन्होंने अंकिता से अपना सालों पुराना रिश्ता खत्म कर लिया। 

दोनो एक दूसरे से सीरियल के सेट पर ही मिले थे और सीरियल के दौरान ही दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। बस फिर क्या.. दोनो ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया। तब से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हर जगह साथ ही नज़र आने लगे। बीते सालो में कई बार इनके ब्रेकअप की ख़बरें आती रही, जिनको ये दोनों हमेशा नकारते हुए आए है। इन दोनों ने एक दूसरे का साथ हर मोड़ पर निभाया था लेकिन मार्च 2016 में इनके रिश्ते का अंत हो गया।