बॉक्स ऑफिस टकराएंगे सुशांत-कार्तिक, 'सोनचिड़िया' और 'लुका छुपी' में किसको होगा नुकसान ?

3 weeks ago

बॉलीवुड में जल्द ही एक और नई जोड़ी का आगाज होने जा रहा है। जी हां, जल्द ही फिल्म लुका छुपी के जरिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की जोड़ी धमाका करने आ रही हैं। दरअसल ये दोनों जल्द ही दिनेश विजान की फिल्म लुका छुपी में नजर आएंगे। दोनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है। लेकिन इस फिल्म को टक्कर देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया आ रही है। दोनों ही फिल्में 1 मार्च को रिलीज हो रही है। दोनों को फिल्मों को लेकर अच्छा खासा बज़ है। दोनों ही दमदार कलाकार है। साथ ही दोनों अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें पा चुके हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों टक्कर तो लाजमी है। हालांकि नुकसान किस फिल्म को होगा और फायदा किस फिल्म को होगा ये कहना काफी मुश्किल है।

 खास बात ये है कि, दोनों का ही अपना अलग जॉनर है। एक जहां रोमांस, कॉमेडी से भरपूर है। तो वहीं दूसरी में थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन है। एक में जहां फैमिली की बात हो रही है तो वहीं दूसरी में डाकुओं की बात हुई है। ये फिल्म देशभर में 2100 और विदेशों में 407 स्क्रीन्स में रिलीज़ होने जा रही है। करीब 126 मिनिट की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है साथ ही इसमें चार कट्स लगाए गए हैं। वहीं सोनचिड़िया की बात करें तो फिल्म 143 मिनट की है। लुका छुपी में कार्तिक आर्यन ग्वालियर के रहने वाले हैं और एक रिपोर्टर के रोल में हैं। जिन्हें मथुरा की रहने वाली कृति सेनॉन से प्यार हो जाता है। इसके बाद दोनों लिवइन में रहते है। बस फिर यही से खींचातानी शुरू होती है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना औऱ पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। 

वहीं सोनचि़डिया में सुशांत चंबल के डाकू बनें है। जहां बागियों की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्म में मनोज बाजपाई, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे स्टार्स भी हैं। जो खुद डाकू बनें है। चंबल की कहानी को फिल्म में दिखाया गया है। खास बात ये है कि कृति सेनॉन एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत से बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। सुशांत बीते दिनों ही केदारनाथ से तारीफें पा चुके हैं तो वहीं कार्तिक ने पिछले सोनू के टीटू की स्वीटी से जबरदस्त सफलता पाई है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।