सुशांत के दिलफेंक नेचर से परेशान थीं कृति, इसलिए हुआ दोनों का ब्रेकअप ?

5 months ago

 सुशांत सिंह और कृति सैनन का ब्रेकअप हो गया है। सूत्रों की मानें तो कृति ने सुशांत को बिना कोई वजह बताए ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया। जमशेदपुर में सुशांत फिल्म 'किजी और मैनी' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं कृति लंदन में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रही हैं कहा जा रहा है कृति सुशांत के दिलफेंक व्यवहार से नाखुश हैं। दो दिन पहले ही सुशांत के बारे में अजीबोगरीब खबर आई।  कहा जा रहा है  उनकी  को-स्टार संजना सांघी सुशांत से काफी परेशान चल रही हैं। जी हां, खबरें तो ऐसी ही आ रही है कि इन दिनों संजना सांघी को-स्टार सुशांत के एक्सट्रा फ्रैंड्ली बिहेवियर से काफी हैरान है।

कृति सुशांत के दिलफेंक नेचर से परेशान हो गई हैं और इसलिए वो उनसे अलग हो गई हैं। आपको बता दे कि सुशांत और कृति का अफेयर राब्ता की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस दौरान सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ लिव इन में थे। सुशांत और कृति आजकल साथ नहीं दिखते हैं।

पहले दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ मुंबई में घूमते-फिरते देखे जाते थे। कृति  सैनन अक्सर सुशांत से मिलने उनके घर भी जाया करती थीं। कुछ महीने पहले सुशांत और कृति एक साथ युरोप हॉलीडेज मनाने भी गए थे। खबर ये भी थी कि सुशांत के साथ कृति अपने रिलेशनशिप को लेकर इतनी सीरियल हैं कि वो उनके साथ इस रिश्ते को शादी का नाम देना चाहती थी लेकिन अब इनकी प्रेम कहानी मुश्किलों में आ गई है। सुशांत और कृति के बीच पिछले कई दिनों से ठीक नहीं चल रहा था। 

राब्ता के बाद सुशांत और क्रीती एक बार फिर एक साथ फिल्म करने वाले थे लेकिन मेकर्स ने कृति सैनन का पत्ता काटकर उस फिल्म में श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया। शॉकिंग बात ये थी कि सुशांत ने मेकर्स के डिसीज़न को मान भी लिया। ख़बर आई थी कि इस बात को लेकर कृति सैनन सुशांत से काफी अपसेट है  हालांकि 26 जुलाई की रात जब मुंबई में प्रोड्यूसर दिनेश विजान के बर्थ-डे के साथ कृति ने अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो यहां उनके साथ सुशांत को देखकर हर कोई हैरान हो गया था।  ऐसा लग रहा था कि सुशांत और कृति के बीच जो मिस-अंडरस्टैन्डिंग थी वो अब ख़त्म हो गई है लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि सुशांत और कृति अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं।