single-post

22 साल की एक्ट्रेस से रोमांस करेंगे सुशांत, 'दिल बेचारा' में सैफ भी आएंगे नजर !

Feb. 8, 2019, 3:53 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया। इस फिल्म में सारा अली खान ने डेब्यू किया था। वहीं इस फिल्म के अलावा भी सुशांत के पास इस वक्त कई और फिल्में भी है। 

अब सबको पता ही है कि बीते साल ही सुशांत जल्द ही आने वाली फिल्म किज्जी मैन्नी में नजर आएंगे। अब लीजिए इस फिल्म का नाम बदल गया है। हाल ही में फिल्म का नाम किज्जी और मैन्नी से दिल बेचारा कर दिया गया है। सुशांत ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

सुशांत ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जब बात दिल की हो तो सबको पता चलने दो। किज्जी और मैन्नी अब दिल बेचारा है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। पिछले दिनों ही इसकी घोषणा हुई थी। संजना फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म सैफ अली खान भी नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैफ इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 वहीं खबर के बाद फिल्म का डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, हमने पेरिस में लगभग एक हफ्ते तक शूटिंग की लेकिन सैफ हमारे साथ कुछ दिनों के लिए ही थे।  उन्होंने टीम के साथ खूब मस्ती की और हम सभी को काफी मजा आया। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग पेरिस में हुई थी। वहीं फिल्म के नाम बदलने पर भी मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, फिल्म में स्टार्स के नाम पर ही फिल्म का नाम हमने रखा था। लेकिन हमें लगा कि दर्शकों का फिल्म के टाइटल से जुड़ना जरूरी है। इसलिए हमने फिल्म का नाम बदल दिया। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।