PICS- 17 साल बाद बिहार में अपने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, मां की ये अधूरी इच्छा की पूरी

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अक्सर खबरों में रहते हैं। सुशांत इस वक्त छाए हुए हैं। सुशांत अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीत रहे है। सबको पता है कि सुशांत ने अपना करियर कैसे बनाया है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक सुशांत ने अपनी धाक जमाई है। सुशांत सिंह राजपूत दिल्ली में पले बढ़े हैं लेकिन, उनका जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के मदीहा में हुआ था।

 हाल ही में सुशांत अपने गांव पहुंचे है। करीब 17 साल बाद सुशांत अपने गांव पहुंचे हैं। सुशांत यहां पिता के-के सिंह और कजिन भाई के साथ यहां पहुंचे हुए थे। सुशांत यहां आए तो उनकी कई पुरानी यादें ताजा हो गईं। आखिर कैसे वो यहां रहे, कैसे उन्होंने बचपन व्यतीत किया। 

खास बात ये थी कि सुशांत ने यहां आकर अपनी मां की इच्छा भी पूरी की। दरअसल सुशांत यहां आकर खगड़िया में मां भगवती के मंदिर गए और अपनी मां की इच्छा को पूरा करते हए मुंडन भी करवाया। लेकिन सुशांत ने अपने पूरे बालों का मुंडन नहीं करवाया था बल्कि उन्होंने बालों से एक ही लट हटवाई।

 गांव मदीहा में  आने के बाद सुशांत ने काफी अच्छा वक्त बिताया औऱ लोगों से मिले जुले। सुशांत गांव में बुजुर्गों का आशीर्वाद भी लिया लोगों के साथ क्रिकेट भी खेला। 

अब सुशांत को पर्दे का धोनी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया है। तो ऐसे में सुशांत के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म है औऱ इसी फिल्म के बाद सुशांत का करियर बॉलीवुड में हिट हुआ है। 

इसीलिए उनका क्रिकेट की तरफ भी खास लगाव है। सुशांत ने लोगों के साथ गांव में क्रिकेट खेला। इसकी कुछ तस्वीरें भी आईं हैं जिनमें वो मस्ती करते दिख रहे है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत उस समय केवल 16 साल के थे जब उनकी मां का निधन हो गया था। इसीलिए वो अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए भी गांव गए थे। फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे में नजर आने वाले हैं।