लिफ्ट मांगकर स्कूटर पर बिना हेलमेट बैठे सुशांत, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोलिंग का शिकार !

2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ में बिजी चल रहे थे। जिसमें उनकी केदारनाथ रिलीज पिछले साल दिंसबर में आई थी वहीं हाल ही में सोनचिड़िया भी रिलीज हुई है। जो कि बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा रही है। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। सुशांत सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों की मदद करते हुए नजर आते है। हाल ही में सुशांत की एक तस्वीर वायरल हुई है। इसमें वो स्कूटर पर पीछे बैठे नजर आ रहे है। लेकिन उन्होंने इसमें हेलमेट नहीं लगा रखा है। बस फिर क्या सुशांत इसी के चक्कर में ट्रोल हो गए हैं। 



दरअसल बीते दिन ही सुशांत मुंबई की सड़क पर टहल रहे थे। इसी बीच उन्होंने कुछ टाइम के बाद स्कूटर चला रहे एक व्यक्ति से लिफ्ट मांगी और उसके साथ चल पड़े। दोनों बिना हेलमेट गाड़ी पर सवार होकर निकल गए थे। जैसे ही एक्टर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 



एक यूजर कहता है कि आप दोनों का हेलमेट कहां है। वहीं एक यूजर ने इस पर फनी रिएक्शन देते हुए कहा कि, सुशांत घर पर अपना वॉलैट भूल गए हैं औऱ बिना हेलमेट के सफर भी कर रहे हैं। ऐसे में लोग अब सुशांत को निशाना बना रहे हैं। बीते दिनों ही सुशांत ने खुलासा किया कि इस वक्त उनके पास इस वक्त 12 फिल्मों के ऑफर आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया है कि, मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं। इसके अलावा हाल ही में सुशांत भूमि पेडनेकर के साथ सोनचिड़िया में नजर आए हैं। फिल्म की कहानी चंबल के डकैतों पर आधारित है।