PICS: बॉयफ्रेंड और फैमिली संग राजामौली के बेटे की शादी के जश्न में शामिल हुई सुष्मिता सेन

2 weeks ago

हर तरफ शादी सीजन शुरु हो गया है एक के बाद एक स्टार शादी के बंधन में बंध रहे है। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध चुके है। अब एक और स्टारकिड की शादी हो रही है। इन दिनों राजस्थान में बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली की बेटे की शादी का जश्न चल रहा है। 

बीती शाम संगीत सेरेमनी हुई। इस शाही शादी में बॉलीवुड एक्टर सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड और फैमिली संग इस सगीत सेरेमनी में पहुंची। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उनके मां, पापा, भाई, दोनों बेटियां और बॉयफ्रेंड संग नजर आई। दोनों फोटो में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे है।बता दें कि  राजमौली के बेटे एस एस कार्तिकेय की शादी राजस्थान में हो रही है। इस शादी में साउथ के बड़े बड़े स्टार्स का जमावड़ा लगा हुआ है। पूजा प्रसाद के साथ राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी 30 दिसंबर को 7-स्टार होटल फेयरमोंट में होगा। 

राजामौली ने इस शाही शादी को और भी शाही बनाने के लिए खास इंतजाम किए हैं। इस रॉयल वेडिंग के लिए स्टार्स ने शुक्रवार से जयपुर पहुंचना शुरू कर दिया था। 

इन स्टार्स के एयरपोर्ट से लेकर प्री-वेडिंग फंक्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई है। खास बात ये है कि इस शादी के लिए बाहुबल की टीम भी आई है। फिल्म 'बाहुबली' की पूरी टीम राजामौली के बेटे की शादी को अटेंड करने के लिए राजस्थान के जयपुर पहुंच गई है।

 प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, जूनियर एनटीआर, नागार्जुन, राम चरण, जगपति बाबू के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी रॉयल वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए जयपुर पहुंची हैं।

 हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज आए है। इनमें प्रभास, अनुष्का और राणा दग्गूबती डांस करते दिख रहे है। इनके ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे है. राजामौली के बेटे कार्तिकेय और पूजा की सगाई इसी साल सितंबर में हुई थी।