दीवाली पार्टी में 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे नजर आई सुष्मिता सेन

2 months ago

बॉलिवुड की सुंदरी सुष्मिता सेन इन दिनों अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ खूब मीडिया के कैमरों में कैद हो रही है। रविवार को शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में नजर आई थी। वहीं एक बार फिर दोनों साथ नजर आए। इस बार मौका था प्रदीप गुहा की दिवाली पार्टी में रोहमन शॉल साथ नजर आए। इस मौके पर दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। सुष्मिता को  रोहमन के साथ देख लगा है कि सुष्मिता ने अपने इस रिलेशनशिप को लगभग कन्फर्म कर दिया है।

प्रदीप गुहा की दीवाली पार्टी में सुष्मिता वाइन करल की ड्रेस में नजर बेदह खूबसूरत लग रही थी। सुष्मिता और रोहमन ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। प्रदीप गुहा की इस दीवाली पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों को एक साथ देखा गया हो। अक्सर ये कपल एयरपोर्ट पर कई बार साथ देखा गया है। रोहमन की ट्यूनिंग सिर्फ सुष्मिता से नहीं बल्कि उनकी दोनों गोद ली बेटियों के साथ भी बेहतरीन है। कुछ दिनों पहले  सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे सुष्मिता की बड़ी बेटी रिनी और रोहमन साथ में रियाज करते नजर आए थे।

रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। बात करें बॉलीवुड में सुष्मिता सेन के अफेयर्स की तो इस मामले में  उनकी लीस्ट बहुत बड़ी है। जिसमे ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, 'दूल्हा मिल गया' डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ  नाम शामिल है। खबरों की माने तो सुष्मिता बहुत जल्द एक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।