'बिग बॉस 12' में एंट्री लेंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, घर में खूब होने वाला है धमाल !

4 months ago

 जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 12 शुरू हो रहा है। अगले हफ्ते से बिग बॉस 12 का आगाज टीवी पर हो जाएगा। बीते दिनों ही सलमान भारत की शूटिंग निपटाकर माल्टा से आए है। माल्टा शेड्यूल की खत्म करने के बाद सलमान सीधे गोवा बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग पर पहुंचे। प्रेस कॉन्फ्रैंस में शो की पहली जोड़ी की तौर पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम कंफर्म हुआ। वहीं शो के लिए अब एक नए कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। 

खबरों के मुताबिक बिग बॉस 12 में इस बार सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी एंट्री करने वाले है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राजीव इस बार शो में एंट्री ले रहे हैं। हालांकि अभी राजीव के नाम पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि राजीव शो में जरूर जा रहे हैं।

 बता दें कि राजीव सेन फिटनेस मॉडल हैं। राजीव कई मॉडलिंग शोज कर चुके है। साथ ही कई प्रोजेक्टस में भी वो नजर आए हैं। हालांकि राजीव ने अबतक किसी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन हां वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। राजीव की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

 बहन सुष्मिता की तरह ही राजीव भी फिटनेस फ्रीक ही हैं। राजीव को लेकर खबर आई थी कि वो कृति सेनॉन की बहन नुपुर सेनॉन और टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर को डेट कर चुके हैं। हालांकि ये सिर्फ खबरें ही रहीं। इन पर कभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।

 बीते दिनों ही राजीव ने बहन सुष्मिता के साथ रक्षाबंधन मनाया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मी़डिया पर आई थी। फिलहाल देखते हैं कि राजीव की एंट्री से बिग बॉस का माहौल कैसा होता है। बिग बॉस 12 आने वाली 16 सितंबर से टीवी पर आएगा।