101 साल की दादी के साथ सुष्मिता ने किया डिनर, जमीन पर बैठकर खाया खाना, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं। पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी। सुष सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। 42 साल की सुष्मिता बेहद गजब दिखती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुष्मिता एक गरीब परिवार के घर बैठी दिख रही है। इसके अलावा सुष्मिता के साथ कुछ औऱ महिलाएं बैठी दिख रही है। वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो किसी गांव के घर का लग रहा है। सुष्मिता के साथ वीडियो में उनकी ब़डी बेटी रेनी भी बैठी नजर आ रही है। इसके अलावा खास बात ये है कि वीडियो में सुष्मिता के साथ एक बूढी़ महिला भी है। 

जिनकी उम्र 101 साल की है। जी हां, सुष्मिता के साथ बैठी बुजुर्ग महिला 101 साल की है। जिसका जिक्र सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में किया है। सुष ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, प्यार और आशीर्वाद से बड़ा कोई धन नहीं होता मैं हमेशा से ऐसे लोगों से मिलकर बहुत खुश हो जाती हूं। जो बिना किसी शर्त के आपको प्यार देते हैं। सुष्मिता इस घर में डिनर करने के लिए गई थी। सुष्मिता ने इन सभी के साथ यहां खाना खाया। ये वीडिय़ो वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि सुष्मिता जल्द ही बॉलीवु़ड में कमबैक भी करने जा रही हैं।  रिपोर्ट में कहा गया है कि सुष्मिता ने अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल कर लिया है। वो जल्द ही इस फिल्म में दिखेंगी। पिछले काफी दिनों से सुष्मिता काफी स्क्रिप्ट्स पढ़ रही थी। फिल्म की शूटिंग साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी। फिल्म में सुष्मिता एक पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म की कहानी मध्यप्रदेश के एक छोटे से शहर की होगी। फिल्म में सुष्मिता ही लीड रोल में होंगी। इस क्राइम बेस्ड ड्रामा फिल्म की स्क्रिप्ट्स में सुष्मिता ने कुछ बदलाव भी करवाए हैं।