15 साल छोटे बॉयफ्रैंड संग शादी की खबरों पर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर किया खुलासा !

2 months ago

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं। पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी। अब सुष्मिता इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। कहा जा रहा है कि 42 साल की सुष्मिता को एक बार फिर से प्यार हो गया है। सुष्मिता का नाम इन दिनों रोहमन शॉल नाम के मॉडल से जुड़ रहा है। दोनों का प्यार इन दिनों खूब परवान चढ़ रहा है। रोशमन पैशे से एक मॉडल हैं और कई फैशन शोज, फोटोशूट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं।

 दोनों की शादी की खबरें तक आने लगी है। हाल ही में सुष्मिता ने इन खबरों को सरासर गलत बता दिया है और कहा है कि वो रोहमन से शादी नहीं कर रही है। सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता वर्कआउट करती दिख रही है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिख दिया है कि जो खबरें आ रही हैं वो गलत है। मैं रोहमन से शादी नहीं कर रही हूं। 

अब ऐसे में साफ हो गया है कि सुष्मिता की शादी नहीं हो रही है। सुष्मिता ने अपने अंदाज़ में ये कह दिया है कि वो शादी नहीं कर रही है। बीते दिनों से ही सुष्मिता लगातार रोहमन के साथ नजर आ रही है। खुल्लम खुल्ला वो अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही हैं। बॉयफ्रेंड के साथ दीवाली पार्टियों में नजर आ रही हैं। 

दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन की ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ आई रोमांटिक फोटो ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल भी मचा दिया था। इस फोटो से देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की शहनाई जल्द ही बज जाएगी। रोहमन आधे हिंदुस्तानी और आधे पाकिस्तानी हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और मॉडलिंग करते हैं। सुश्मिता सेन साथ उनकी पिछले दिनों एक फैशन शो के दौरान मुलाक़ात हुई थी.और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है।

 खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं। अब हकीकत में वाकई सुष्मिता शादी नहीं कर रही हैं तो आखिर रोहमन के साथ उनकी क्लोजनेस की खबरें क्या सिर्फ खबरें ही है। ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।

PC-instagram