15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को बंगाली में I Love You बोलना सीखा रही हैं सुष्मिता सेन, देखिए VIDEO

1 months ago

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने 15 साल छोटे  बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को  लेकर काफी चर्चा में हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो आए बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सुष्मिता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोहमन को बंगाली में आई लव यू बोलना सिखा रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सुष्मिता सेन की कथक डांस गुरु भी नजर आ रही हैं। तीनों ने कश्मीरी, बंगाली और मराठी में I Love You बोला। रोहमन ने जब बंगाली में आई लव यू बोला तो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया। इसके बाद रोहमन ने दोबारा से बोला। दोनों की बॉन्डिंग को दिखाता ये क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

इंस्टा पर एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''मैं ये पोस्ट करना भूल गई थी लेकिन मैं कभी ये कहना नहीं भूल सकती कि आई लव यू गायज.।अक्सर ये कहो और हर वक्त उस वाइब को महसूस करो।''  सुष्मिता सेन इन दिनों अपने से 15 साल छोटे मॉडल बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के प्यार में पागल है। कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का बर्डथे सेलिब्रेट कर रही थी। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन और अपनी रोमांटिक वीडियो और फोटो शेयर किया है। इतना ही नहीं रात 12 बजे सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों के साथ बॉयफ्रेंड रोहमन का जन्मदिन मनाया।

सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड दोनों एक साथ पार्टियों में नजर आते है। पिछले दिनों सुष्मिता राजामौली के बेटे की शादी में नजर आई थी। जहां रोहमन भी पहुंचे हुए थे। 

बता कें रोहमन एक मॉडल है। दोनों को सबसे पहले एक फैशन शो में देखा गया था। कई फैशन शोज, फोटोशूट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। रोहमन सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे है।

पिछले दिनो दोनों की शादी की खबरें तक आने लगी थी। जिसके बाद सुष्मिता ने इन खबरों को सरासर गलत बताया और कहा है कि वो रोहमन से शादी नहीं कर रही है। सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता वर्कआउट करती दिख रही है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिख दिया है कि जो खबरें आ रही हैं वो गलत है। मैं रोहमन से शादी नहीं कर रही हूं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। 

बात करें बॉलीवुड में सुष्मिता सेन के अफेयर्स की तो इस मामले में  उनकी लीस्ट बहुत बड़ी है। जिसमे ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, 'दूल्हा मिल गया' डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ  नाम शामिल है।