सोनाली बेंद्रे से मिलने गईं ऋतिक की एक्सवाइफ सुजैन, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल मैसेज

5 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही  हैं। हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। वहीं सोनाली को इस वक्त उनकी बेहद करीबी दोस्तों का सपोर्ट खूब मिल रहा है। हम बात कर रहे है सुजैन खान और गायत्री ऑबेरॉय की। दरअसल बॉलीवुड में दोस्ती की नई मिसाल कायम कर रही हैं ऋतिक रौशन की एक्सवाईफ सुज़ैन खान। हाल ही में सुज़ैन सोनाली से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी। ये तो आप जानते ही हैं कि सोनाली इस वक्त न्यूयॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में सोनाली को सपोर्ट देने सुज़ैन खान उनके पास गईं और सोनाली के साथ बेहद खास पलों को इंजॉय किया। इन खुशनुमा पलों को सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

जहां सोनाली, सुज़ैन और गायत्री के साथ बेहद खुश लग रहीं हैं। इतना ही नहीं सुज़ैन ने एक इंस्पायरिंग मैसेज भी पोस्ट किया। सुजैन ने लिखा कि, मैं निश्चित रूप से जानती हूं। मुझे अच्छे से पता है कि भविष्य कितना सुंदर होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे पास एक दूसरे को किनारे पर सुरक्षित रूप से क्या हैं। 

सुजैन ने आने वाले बेहतर कल की कामना की है। बता दें कि सोनाली ने कुछ वक्त पहले ही अपने कैंसर की जानकारी सोशल मीडिया पर के जरिए दी थी। फिलहाल हम दुआ करते हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं।