पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने स्वरा भास्कर को किया ट्रोल, ये है वजह ?

11 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रे स्वरा भास्कर अपनी अदाकारी की वजह से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही हैं लेकिन वो अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार वो फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस बार स्वरा एक अजीब स्थिति में घिर गई हैं। उन्हें एक पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस ने ट्विटर पर उनके बयान के लिए ट्रोल किया है। 

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस और वीजे उर्वा होकैन ने ट्विटर पर स्वरा भास्कर के 2 विडियो शेयर किए हैं। इन विडियो को ट्वीट करते हुए उर्वा ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा, 'क्या मुझे और भी कुछ कहने की जरूरत है?' दरअसल दोनों विडियो में स्वरा भास्कर पाकिस्तान के बारे में विरोधाभासी बयान देती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि पहले विडियो में स्वरा पाकिस्तान की जमकर तारीफ की है। जिसकी वजह से पाकिस्तान में उनकी खूब तारीफ हुई। वहीं दूसरे विडियो में स्वरा और फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की टीम फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से बातचीत कर रही है

 जिसमें स्वरा पाकिस्तान को एक असफल देश कहते हुए कह रही हैं कि वहां की बोली भारत की बोली से बहुत खराब है। स्वरा के इन्हीं विरोधाभासी बयानों पर उर्वा ने उन्हें ट्रोल किया है। उर्वा के इस ट्वीट के बाद भारत और पाकिस्तान के कई लोगों ने स्वरा को जमकर ट्रोल किया।