single-post

PM मोदी की तरफ आया रुझान तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

May 23, 2019, 3:59 p.m.

पूरे देश में आज हर तरफ सबकी निगाहें इस पर टिकी हुई हैं कि आखिर अगले 5 सालों तक किसकी सरकार देश में रहने वाली है। रुझानों और आंकड़ों के मुताबिक अगले 5 साल तक भाजपा की सरकार फिर से रहने वाली है। मतलब ये है कि एक बार फिर से देश में पीएम मोदी की सरकार बन रही है। हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन बाकी है लेकिन हर तरफ ढोल नगाड़े औऱ जश्न के माहौल का नजारा देखने को मिल रहा है। 

लगभग तय हो गया है कि देश में भाजपा की सरकार आ रही है। वहीं बॉलीवु़ड में भी इसको लेकर काफी हलचल है। बीते दिनों ही हमने देखा था कि कई सितारों ने अलग अलग राजनैतिक पार्टियों के लिए जाकर प्रचार किया था। स्वरा भास्कर भी बेगूसराय जाकर कन्हैया कुमार का समर्थन करने पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए भी प्रचार किया था। वहीं अभी सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, अभी तक दीदी का ट्वीट क्यों नहीं आय़ा है। वहीं एक और यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, स्वरा भास्कर एक राष्ट्रीय पनौती है। जिस पार्टी के लिए उन्होंने प्रचार किया वो हार गए। बीजेपी को उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए। 

एक और यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, स्वरा भास्कर ने साड़ी और ज्वैलरी खरीदी और अपने जन्मदिन पर भी प्रचार किया। उसने कन्हैया कुमार, आतिशी मार्लेना और दिग्विजय सिंह का समर्थन किया। सभी को बड़ी हार मिल रही है। 

कैंपनेर के तौर स्वरा भास्कर का रोल खत्म, उनकी फिल्मों की तरह फ्लॉप। वोटिंग ये प्रूव कर दिया। स्वरा ने जिस-जिस के लिए कैंपेन किया सभी हार रहे हैं। स्वरा यह सुनकर डिप्रेशन में चली गई हैं कि उनकी पसंद के सभी उम्मीदवार पीछे हैं। इसके साथ ही कई यूजर्स और भी हैं जिन्होंने स्वरा को बुरी तरह से ट्रोल किया है और भद्दे कमेंट्स किए हैं।