अलीगढ़ मर्डर केस पर स्वरा भास्कर ने अब किया ट्वीट, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

6 days ago

Swara Bhaskarबीते दिनों ही अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गईं। अलीगढ़ के टप्पल इलाके में एक 3 साल की बच्ची की बर्बरता के साथ हत्या कर दी गई। इस पर लोगों में खूब आक्रोश है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर बात करने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब इस पर अपनी राय दी है। स्वरा ने कुछ दिनों बाद इस मामले पर ट्वीट किया है। जैसे ही स्वरा ने ट्वीट किया तो उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया गया। दरअसल हुआ ये कि, स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से छुट्टियां मनाने रूस गई हुई थीं।

 रूस से वापस आते ही स्वरा ने इसी पर ट्वीट किया जिसके बाद एक बार फिर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। स्वरा इस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, बस अभी एक ब्रेक के बाद रूस से छुट्टियां मनाकर वापस आई हूं। सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। अलीगढ़ खबर सच में भयानक है। 2 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, विनाशकारी। हत्यारों को दंडित किया जाना चाहिए। एक मिसाल सेट की जानी चाहिए ताकि इस तरह के अपराध को दोहराया ना जाए। मेरी सहानुभूति और परिवार को सहायता। 

इस ट्वीट के बाद स्वरा की ट्रोलिंग का सिलसिला सोशल मीडिया पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग बुरी तरह से स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं। लोग स्वरा को कह रहे हैं कि मैडम बड़ी जल्दी याद आ गया।

 वहीं एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, वाह क्या बात है, रूस में क्या इंटरनेट नहीं चल रहा था।

 वहीं एक और यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, सभी राष्ट्रवादी लोगो से निवेदन है,,,धक्का मुक्की ना करे, सबको मौका मिलेगा उंगली करने का....लाइन से आये। 

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, इस बार आप शर्मिंदा नही हुई ? इस तरह से स्वरा को खूब ट्रोल किया गया है।