पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने विंग कमांडर को लेकर किया भद्दा ट्वीट, स्वरा भास्कर ने लगाई क्लास

3 weeks ago

इस वक्त पूरे देश में सबके अंदर गुस्सा देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान की नीच हरकत के बाद हर किसी में आक्रोश है। वहीं हर कोई दुआ कर रहा है कि जल्द ही विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से इंडिया वापस जल्द ही आ जाएं। जो कि देश में घुस आए पाकिस्तानी जहाजों को खदेड़ने के दौरान भारतीय वायुसेना मिग 21 क्रैश हो गया था। इस घटना में वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन गलती से पाकिस्तान पहुंच गए. जिसके बाद पाकिस्तानी आर्मी ने उन्हें अपनी हिरासत में लिया। वहीं जहां कुछ पाकिस्तानी कलाकार शांति की अपील कर रहे हैं औऱ से नो टू वॉर की बात कर रहे हैं वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ऐसे भद्दे और बेहूदा ट्वीट किए हैं जो कि बेहद शर्मनाक है।

 ये वहीं वीना मलिक हैं जो कभी इंडिया में आकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आईं थी। इन्हीं वीना मलिक ने हाल ही में भारतीय वायुसेना और देश को लेकर बेहूदगे ट्वीट किए तो बॉलीवु़ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने वीना की ऐसी क्लास लगाई कि हर कोई उनकी ताऱीफ कर रहा है।



 दरअसल वीना ने विंग कमांडर की वही तस्वीर शेयर की जिसमें उनके चेहरे से खून निकल रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अभी अभी तो आए हो, अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी। वीना के इस ट्वीट पर लोगों का जमकर गुस्सा फूटा है। 



स्वरा ने वीना को करारा जवाब देते हुए कहा कि, वीना जी..लानत है तुम पर और तुम्हारी मानसिकता पर. हमारा जवान हीरो और बहादुर है। कम से कम आप में से कुछ शालीनता तो उस सेना में थी जो #WingCommanderAbhinandan या कई पाकिस्तानियों पर 4 शांति का मुकदमा चला रही थी। साफ है कि वीना को स्वरा का जवाब मिल गया है और उनकी बोलती बंद है। बता दें कि वीना मलिक कुछ साल पहले तक इंडिया में बॉलीवुड फिल्मों में काम करती रहीं साथ ही अपनी बोल्डनेस के लिए ज्यादा मशहूर रहीं। ये वही वीना हैं जो बेहूदगी भरी बातें कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ये खबर आई है कि विंग कमांडर अभिनंदन को कल रिहा कर दिया जाएगा।