फिर लैला सनी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, PM मोदी और सलमान खान को इस मामले में किया पीछे

1 week ago

बॉलीवुड की लैला सनी लियॉन सबके दिलों पर राज करती है। सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि पिछले कुछ वक्त से सनी बॉलीवुड में खास एक्टिव नहीं चल रही है। उनके फैंस को लग रहा है कि वो बॉलीवुड से दूर हो गई हैं। वहीं सनी ने जिन फिल्मों में काम किया, बीते दिनों वो भी कमाल नहीं दिखा सकी हैं। लेकिन लैला की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। 

सनी एक बार फिर से गूगल पर सर्च की जाने वाली सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं। सनी लियोनी ने पीएम नरेंद्र मोदी, सलमान खान और शाहरुख खान को सर्च के मामले में पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में गूगल सर्च की लिस्ट सामने आई है। अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई लोगों के नाम शुमार है। लेकिन इस लिस्ट में पहले पायदान पर तो लैला का ही कब्जा है। 

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, लिस्ट में सनी लियॉन पहले नंबर पर हैं। गूगल ट्रेंड्स ऐनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़े ज्यादातर सर्च उनके वीडियोज से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा सनी की बायोपिक भी आई थी तो लोगों ने उसे जोड़कर भी सनी को सर्च किया है। वहीं इसके साथ ही सनी से जुड़े ज्यादातक सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे मणिपुर और असम जैसे राज्यों में ज्यादा सर्च किया गया।

वहीं सनी फिलहाल इस बात से काफी खुश हैं कि एक बार फिर से वो इस लिस्ट में पहले नंबर पर आई हैं। उन्होंने कहा है कि, मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैन्स को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक शानदार भावना है। खैर अब जो भी सनी कई बार इस लिस्ट में पहले नंबर पर आ चुकी हैं और अब वो एक बा फिर से नंबर 1 पोजिशन पर आईं हैं।