single-post

पुलवामा अटैक- ट्रोलर्स पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहीं ये बातें, जानिए ?

Feb. 24, 2019, 2:20 p.m.

बीते दिनों ही पुलवामा आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हुए है। इसके बाद इस वक्त हर तरफ देश में आक्रोश और गुस्से का माहौल है। बॉलीवुड के कई सितारों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद परिवारों को मदद पहुंचाई है। साथ ही कई स्टार्स ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। साथ ही बदला लेने की बात भी कही है। हालांकि इसके चलते कुछ स्टार्स ट्रोल भी हुए है। क्योंकि लोगों ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि आखिर क्यों उन स्टार्स ने इस हमले पर कुछ भी नहीं बोला है। कई सेलिब्रिटीज को लोगों ने गालियां भी दी है। इसी पर हाल ही में तापसी पन्नू ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, जब आप मुझे बता रहे हैं कि आपको यह करना है तो मैं ऐसा नहीं करूंगी। अब आप क्या करेंगे। लंबे समय तक मैं वही करती रही जिसकी मुझसे अपेक्षा की जा रही थी। ये ऐसा है कि आपको मुझसे बात करनी है लेकिन मैं यह नहीं करूंगी। अब मैं विद्रोही बन गई हूं। मैं सिर्फ ये जानती हूं कि मैं क्या महसूस करती हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि, मेरे आसपास के लोग जो मेरे लिए मायने रखते हैं वो जानते हैं कि मैं क्या महसूस करती हूं। ट्विटर पर लिखना जरूरी नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही तापसी ने कहा कि, मुझे ट्रोल करने वालों की अब फिक्र नहीं है। ना तो मैं उनके बारे में सोचती हूं। कभी-कभी मैं अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन करती हूं कि हम सबके लिए हंसना जरूरी है।

 मैं उनसे यही कहना चाहती हूं कि मुझे ट्रोल करते रहें। मैं उन्हें कई मुद्दे दूंगी जो उनकी जिंदगी के लिए महत्वपूर्ण हैं। हालांकि तापसी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए ट्वीट कर कहा था कि, ये दुर्घटनाएं दिल तोड़ने और दर्दनाक होती हैं। मैं ईमानदारी से प्रार्थना करती हूं और चाहती हूं कि मैं अपने जीवन काल में इस नफरत का अंत देखूं। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के लिए प्रार्थना। ऐसे में साफ है कि तापसी उन लोगों पर गुस्सा दिखा रही हैं जिन्होंने बिना बात के सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया है। बिग बी के साथ तापसी जल्द ही फिल्म बदला में नजर आएंगी।