single-post

भूमि पेडनेकर ने 'पति पत्नी और वो' से किया तापसी पन्नू को रिप्लेस, मेकर्स से नाराज हैं तापसी !

Jan. 17, 2019, 6:19 p.m.

इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक को लेकर जमकर खबरें बन रही है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। लेकिन फिल्म की हीरोइन को लेकर जमकर खींचातानी मची हुई है। हाल ही में खबर आई थी फिल्म में तापसी पन्नू नजर आएंगी। लेकिन रिसेंटली तब सभी चौंक गए जब ये कहा गया है कि मेकर्स ने फिल्म से तापसी को बाहर कर दिया है। अब खबर आ रही है कि तापसी की जगह फिल्म में अनन्या पांडे नहीं बल्कि किसी दूसरी एक्ट्रेस को मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म तापनी पन्नू की जगह पर भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। भूमि का नाम फिल्म के लिए सबसे आगे आ रहा है। पति पत्नी और वो में विद्या सिन्हा ने जो रोल किया था उसे भूमि पेडनेकर प्ले करेंगी जो कि पहले तापसी को मिलने वाला था। 

वहीं अनन्या पांडे फिल्म में सेक्रेटरी का रोल करेंगी। जो कि पति पत्नी और वो में रंजीता कौर ने प्ले किया था। मतलब कि अनन्या का रोल फिल्म में दूसरा है। हालांकि अबतक ऐसी खबरें आई थी अनन्या ने तापसी को रिप्लेस किया है। लेकिन अब सब साफ हो गया है। भूमि फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी के रोल में दिखेंगी। कार्तिक फिल्म में संजीव कुमार का रोल करेंगे। बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई थी। इस फिल्म को बी आर चोपड़ा ने बनाया था।

 फिल्म में पति, पत्नी औऱ सेक्रेटरी के अफेयर की कहानी थी। वहीं इतने सालों बाद अब इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा बना रहे है। वहीं हाल ही में अचानक फिल्म से बाहर होने पर तापसी ने नाराजगी जताई है। तापसी ने कहा कि, फिल्म से बाहर होने के बारे में उन्हें आखिरी समय पर बताया गया है, इसकी वजह से उनकी सारी प्लानिंग पर प्रभाव पड़ेगा।अगर उन्हें इसके बारे में पहले जानकारी दी गई होती तो वो बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए डेट्स में बदलाव कर सकती थीं।

ALSO READ : 'मिशन मंगल' के सेट से सामने आया तापसी पन्नू का नया लुक, साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज

 इसके साथ ही तापसी को डायरेक्ट फिल्म से निकालने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने मुझे इसका कोई कारण नहीं बताया है। उनसे बस किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेने के लिए कहा गया। मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर्स से भी बात की लेकिन उन्होंने भी कुछ जवाब नहीं दिया है। बस वो बातें घुमा रहे थे। ये मेरे लिए बहुत अजीब था। तापसी ने कहा है कि उन्हें इस सबसे एक नई सीख भी मिल गई है। फिल्म के मेकर्स से तापसी ने जवाब मांगने की बात कही है। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।