single-post

जश्न-ए-यंगिस्तान- न्यूज़ 24 के मंच पर दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को किया गया सम्मानित

Nov. 24, 2018, 7:20 p.m.

हाल ही में जश्न ए यंगिस्तान में 'न्यूज 24' ने अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया गया है। न्यूज 24 की तरफ से कई यंग स्टार्स को भी सम्मानित किया है। इसी में से एक रही जाने माने एक्टर तापसी पन्नू। तापसी को भी न्यूज 24 की तरफ से सम्मानित किया गया है। इस गरिमामय समारोह के मुख्य अतिथि माननीय उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू जी ने तापसी को सम्मानित किया गया है। तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है।

 तापसी की फिल्मों में उनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना कोई रह ही नहीं पाता है। बीते दिनों ही तापसी ने अपनी एक्टिंग का कमाल ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क में दिखाया है। इसके अलावा हाल ही में वो फिल्म मनमर्जियां में भी नजर आई हैं। जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 

अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से करने वाली तापसी पन्नु आज बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी है। तापसी ने साल 2013 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।तापसी ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की है। उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया। मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी जॉब बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी।

 साल 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता। तापसी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे। इस फिल्म की कहानी मार्स मिशन की है जिसकी वजह से फिल्म दिलचस्प जान पड़ती है। ये एक महिला सशक्तिकरण के ईर्दगिर्द है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर 'पैडमैन' डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशित करने जिम्मेदारी जगन शक्ति पर है। तापसी की अक्षय के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो बेबी और नाम शबाना में खिलाडी़ कुमार के साथ दिख चुकी हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।