single-post

'मनमर्जियां' के बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ काम करेंगी तापसी पन्नू !

March 12, 2019, 4:14 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है। तापसी की फिल्मों में उनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना कोई रह ही नहीं पाता है। हाल ही में वो फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ दिखीं है। फिल्म की कमाई जमकर हो रही है औऱ खूब तारीफें भी हो रही हैं। वहीं बीते साल ही तापसी ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क में काम किया है। इसके अलावा वो फिल्म मनमर्जियां में भी नजर आई थी। अब लीजिए खबर आ रही है कि मनमर्जियां के बाद एक बार फिर से तापसी अनुराग कश्यप के साथ काम करने जा रही हैं। दरअसल तापसी अनुराग के साथ सुपरनैचुरल थ्रिलर में साथ में काम करने जा रही है।

 हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, तापसी और अनुराग एक सुपरनैचुरल थ्रिलर में साथ में काम करने वाले है। फिल्म के नाम का फैसला अभी नहीं किया गया है। इस फिल्म को सुनीर क्षेत्रपाल करेंगे। जिन्होंने हाल ही में बदला को प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में होने वाली है और इसे अगले साल गर्मियों में रिलीज किया जाएगा। 

साफ है कि तापसी के हाथ में फिर से धमाकेदार फिल्म लग गई है। अनुराग के साथ तापसी ने मनमर्जिया में काम किया है। इस फिल्म में तापसी के साथ विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठीक ही रही थी। वहीं तापसी की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वो जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में दिखेंगी। जिसकी इन दिनों शूटिंग चल रही है।