'भारत' में सिर्फ एक ही सीन में दिखेंगी तब्बू, कहा- सलमान की फिल्म का नहीं करूंगी प्रमोशन !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में दिखने वाले हैं। फिल्म का इन दिनों खूब प्रमोशन हो रहा है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान के साथ फिर से कटरीना कैफ नजर आएंगी। कटरीना फिल्म में सलमान से रोमांस करेंगी। वहीं इसके अलावा फिल्म में दिशा पटानी भी है। साथ ही सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी बीते दिनों ही रिलीज हुए ट्रेलर में ऩजर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर में सभी स्टार्स को थोड़ा थोड़ा स्क्रीन स्पेस मिला है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में तब्बू के ना दिखने पर उनके फैंस काफी निराश भी हुए हैं। 

दरअसल इस फिल्म में तब्बू भी है लेकिन तब्बू का अब़तक ना तो कोई पोस्टर आया है औऱ ना ही तब्बू की कोई झलक देखने को मिली है। हाल ही में तब्बू को लेकर फिल्म से एक खबर पता चली है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में तब्बू का सिर्फ एक ही सीन है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, हाल ही में एक लीडिंग पोर्टल में खुलासा किया गया है कि तब्बू फिल्म में सिर्फ एक ही सीन में नजर आएंगी। वहीं तब्बू भारत फिल्म के प्रमोशन का भी हिस्सा नहीं बनेंगी। 

हाल ही में खुद तब्बू ने इसका खुलासा अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन के दौरान किया है। तब्बू ने बताया कि वो फिल्म भारत का प्रमोशन नहीं करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि, फिल्म में मेरा बहुत छोटा सा रोल है। सिर्फ एक ही सीन फिल्म में मेरा है। अब ऐसे में साफ है कि तब्बू फिल्म भारत में बेहद ही कम वक्त के लिए दिखेंगी। 

बीते दिनों ही तब्बू को लेकर भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा था कि, हम उनके कैरेक्टर के साथ न्याय करना चाहते थे, जो ट्रेलर में कुछ सेकंड में संभव नहीं था। हम सबने उनके लिए कुछ प्लान किया है। जब उनके कैरेक्टर के बारे में बताया जाएगा तो आप भी सरप्राइज हो जाएंगे। बहुत जल्द ही ये सब आपके सामने होगा। खैर अब जो भी फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि आखिर फिल्म में तब्बू का रोल क्या है। फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।