कैंसर से जंग लड़ रही हैं आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप, शेयर किया अपना बाल्ड लुक

1 months ago

बॉलीवु़ड में इन दिनों ना जाने क्या हो गया है। कई ऐसे स्टार्स हैं जो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे है। सोनाली बेंद्रे से लेकर राकेश रोशन तक। वहीं बीते दिनों ही खुलासा हुआ था कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी कैंसर से जंग लड़ रही हैं। ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। बीते दिनों ही इसकी जानकारी सबके सामने आई थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया था। आयुष्मान एक जिम्मेदार पति की तरह अपनी पत्नी ताहिरा के साथ खड़े हैं। वहीं ताहिरा का इलाज शुरू हो चुका है। बीते दिनों ही कीमोथैरेपी भी हुई है। सबको पता ही है कि कैंसर के इलाज के चलते अपने बालों को हटाना पड़ता है। हाल ही में ताहिरा कश्यप ने भी बाल्ड लुक किया है। 

ताहिरा इसमें भी बेहद प्यारी लग रही है। ताहिरा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। ताहिरा ने अपने बाल्ड की पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा कि, हैलो, ये मैं हूं, पुराने लुक से मैं थक चुकी थी तो ये कैसा है। ये खुले रूप से सोचने का एक मौका है जो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बाल्ड हो सकती हूं। अच्छा महसूस कर रही हूं। ताहिरा ने बीते दिनों ही बताया था कि उन्हें दोबारा से कैंसर डिटेक्ट हुआ है। पहले ये कैंसर जीरो स्टेज पर था जिसे हराकर ताहिरा घर वापस आ गई थीं। 

लेकिन ताहिरा को दोबारा कैंसर डिटेक्ट हुआ था। जिसके बाद ये पहले स्टेज पर पहुंच गया था। दोबारा कैंसर डिटेक्ट होने की जानकारी ताहिरा ने सोशल मीडिया पर देते हुए कहा 'अभी आधी जंग बाकी है।' ताहिरा ने पोस्ट में लिखा कि, मेरा मानना है कि अगर कोई मुसीबत आपके रास्ते में आती है तो आप पर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को बेहतर बनाएं। मेरा अपग्रेटेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 से लड़ रहा है। मेरी कीमोथेरेपी के 12 सेशन होने हैं। 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं।

 मेरी पोस्ट मेरे इस सफर को समर्पित है। आधी लड़ाई मैं जीत चुकी हूं। आधी उन लोगों के लिए लड़ना चाहती हूं जो इससे गुजर रहे हैं। अपनी इस पोस्ट में ताहिरा ने पति आयुष्मान खुराना और अपने माता-पिता समेत सभी का शुक्रिया अदा किया है। खैर इस वक्त ताहिरा इससे जंग लड़ रही है। सोनाली बेंद्रे के बाद अब उनका बाल्ड लुक आया जिसे उनके फैंस भी पसंद कर रहे है। बता दें कि बीते दिनों ही सोनाली भी न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर वापस आई है।