तैमूर ने बड़ी धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन, यकीन मानिए तस्वीरोें से नहीं हटा पाएंगे नजरें, देखिए अलबम

4 months ago

अभी हाल ही में पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया है। हर तरफ इस त्यौहार की धूम देखने को मिली है। वहीं बॉलीवुड ने भी इस त्यौहार से अच्छे से सेलिब्रेट किया है। लेकिन इस बार रक्षाबंधन पर बॉलीवु़ड में किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो हैं करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर। 

जी हां, इस बार तैमूर का रक्षाबंधन बेहद खास रहा है। वहीं तैमूर के साथ साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया भी पीछे नहीं रही। इन दोनों का साथ में ये पहले रक्षाबंधन था। 

दोनों ने इस रक्षाबंधन पर जमकर सेलिब्रेशन किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इनकी एक या दो नहीं बल्कि तमाम तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों के देख आपका जी नहीं भरेगा। 

चलिए तैमूर के रक्षाबंधन की शुरूआत हम आपको बताते हैं। तैमूर सबसे पहले सुबह तैयार हो कर मासी करिश्मा कपूर के घर गए। जहां उन्होंने करिश्मा की बेटी समायरा से राखी बंधवाई। 

साथ ही में वहां खूब मस्ती की। करिश्मा ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की। इसके बाद तैमूर ने अपने घर पर बहन सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और बहन इनाया के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। 

तैमूर की तस्वीरें रक्षाबंधन पर उनकी बुआ सोहा अली खान ने शेयर की है। वहीं तैमूर ने खूब लड्डू भी खाए। साथ ही अपने भाई-बहनों के साथ जमकर मस्ती की।

 इनाया के साथ तो तैमूर ने मस्ती की ही। साथ ही में वो अपनी बड़ी बहन सारा के साथ भी मस्ती करने से ना चूके। 

सारा ने तैमूर को तिलक लगाया फिर राखी बांधी। ये तस्वीरें सारा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

 ऑवरऑल तैमूर का ये रक्षाबंधन बेहद खास रहा है।