बहन इनाया के साथ नन्हे तैमूर ने अपने स्कूल में मनाई दीवाली, करीना-सोहा भी रहीं मौजूद, देखिए तस्वीरें

2 months ago

इस वक्त पूरे देश में हर तरफ फेस्टिवल की रौनक देखने को मिल रही है। हर तरफ चहल पहल है औऱ माहौल बेहद खुशनुमा रंगीन है। दरअसल जल्द ही दीवाली भी आने वाली है। ऐसे में इसीलिए बाजारों की रौनक बढ़ी हुई है। बाजारों में हर तरफ दुकानें सजी हुई हैं और लोगों का आना जाना लगा है। वहीं दीवाली के लिए हमारे बी-टाउन और टीवी सेलेब्स भी रेडी हो गए हैं। हाल ही में तैमूर और इनाया ने अपना दीवाली सेलिब्रेशन किया है।

 दरअसल करीना कपूर और उनकी ननद सोहा अली खान के बच्चों ने दीवाली सेलिब्रेशन किया है। तैमूर और इनाया ने अपने प्ले स्कूल में ये सेलिब्रेशन किया है. इस दौरान तैमूर और इनाया के साथ उनके दोस्त भी मौजूद रहे। हाल ही में इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें आई हैं।

 सोशल मीडिया पर साफ नजर है कि कैसे दोनों का सेलिब्रेशन हुआ है। इस सेलिब्रेशन के दौरान नन्हे तैमूर ने ओरेंज कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ था तो वहीं नन्ही इनाया रेड और ओरेंज कॉम्बिनेशन के लंहगे में नजर आई। 

जिसमें वो सुपरक्यूट दिख रही थी। इसके अलावा करीना और सोहा भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। दोनों ही सूट और कुर्ते में दिखीं। बता दें कि भाई तैमूर की तरह ही सोहा की बेटी इनाया भी इंटरनेट पर छाई रहती है।

 वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अली खान तैमूर को लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं। तैमूर से विज्ञापन करवा कर पैसे कमाना चाहते हैं।

 सैफ चाहते हैं कि नन्हा-मुन्हा तैमूर नैपी में काम करके पैसे कमाए। हालांकि करीना को ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि तैमूर अभी से ये करे। इसीलिए करीना और सैफ में इस पर बहस भी हुई थी।