रणविजय सिंह की बेटी के खेलते नजर आएं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

2 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर इन दिनों अपने फ्रेंड के साथ मस्ती कर रहे है। हाल ही में तैमूर अपने बहन इनाया के साथ दीवाली सेलिब्रेशन में देखे गए थे। वहीं अब रोडीज फेम रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह की बेटी कायनात के साथ तैमूर की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में तैमूर, कायनात और बहन इनाया नजर आ रहे है।  रणविजय सिंह की बेटी कैनात भी बेहद क्यूट है। साफ देखा की ये बच्चा गैंग खेल साथ मिलकर खेल रही है। वीडियो को देख यह बात तो साफ है कि कायनात और तैमूर में अच्छी खासी दोस्ती हो चुकी है।

कैनात और तैमूर के खेलते हुए एक वीडियो रणविजय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि घर की छत पर तीनों खेलते हुए बेहद क्यूट लग रहा हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तैमूर और कायनात की वीडियो सामने आई हो। पहले भी दोनों को एक साथ नजर आए है। कुछ दिन पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे तैमूर और कायनात झूले में बैठे दिख रहे हैं। 

झूला झूलते हुए कायनात खिलखिलाकर हंस रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी तैमूर लंदन के एक चिड़ियाघर में घूमने निकले थे और इस दौरान वह सफेद रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिखे। चिड़ियाघर के एक बेंच पर  तैमूर और कायनात बैठे हुए थे। अब एक-एक करके तैमूर और कायनात के कई वीडियो सामने आ रहे है

हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अली खान ने तैमूर की तस्वीरें खींचने पर पाबंदी लगा दी थी। करीना और सैफ का कहना है कि सेलिब्रिटी कल्चर की वजह से तैमूर अली खान पर असर पड़ रहा है।