single-post

तैमूर की नैनी की सैलरी जानकर आपके उड़ जाएंगे होश, एक महीने के मिलते हैं रुपए !

Sept. 27, 2018, 1:55 p.m.

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है। तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।  वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है। हर रोज तैमूर की कोई ना कोई तस्वीर आती ही है। 

अब तैमूर के साथ साथ अगर कोई खास चर्चा में रहता है तो वो हैं उनकी नैनी। अपनी नैनी के साथ ही तैमूर हर जगह जाते हैं। आलम ये है कि करीना से ज्यादा तैमूर अपनी नैनी के साथ ही दिखता है। लेकिन हाल ही में तैमूर की नैनी को लेकर एक खबर आई है। दरअसल ये सवाल अबतक कई बार आ चुका है कि आखिर तैमूर की नैनी की फीस कितनी होगी। आखिर सैफ करीना एक महीने की पगार नैनी को कितनी देते है।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर की नैनी की तनख्वाह इतनी है कि अच्छे अच्छे पढाकू और अफसर भी उतने नहीं कमाते होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि तैमूर की नैनी को एक महीने की सैलरी के तौर पर पूरे 1.5 लाख यानि पूरे डेढ़ लाख मिलते है। रिपोर्ट में कहा गया कि अगर काम ज्यादा होता है तो ये सैलरी बढ़ जाती है औऱ नैनी को करीब 1 लाख 75 हजार महीने का पढ़ता है।

 

अब आप ही अंदाज़ा लगाइए इतनी सैलरी जब नैनी को मिल रही है तो बाकियों का क्या होगा। अच्छे अच्छे लोगों को भी शायद इतना नहीं मिलता होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि सैलरी के साथ साथ नैनी को एक कार भी मिली है। तैमूर की नैनी का नाम सावित्री बताया गया है। अपनी नैनी सावित्री के साथ नन्हा तैमूर खूब घूमता है। 

जूहू स्थित एक एजेंसी ने इस नैनी को सैफ-करीना के पास भेजा है। मेडिकल, बैकग्राउंड और कागजी कार्रवाई के बाद ही इस नैनी को हायर किया गया है। इसके अलावा हाल ही में खबर आई कि तैमूर के लिए सैफ-करीना ने एक स्पेशल बॉडीगार्ड भी हायर किया है।