सैफ ने बताया कितने की ब‍िकती है तैमूर की एक फोटो, कीमत जानकर उड जाएंगे होश

2 months ago

बॉलीवुड में अगर स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले सैफ-करीना के लाडले तैमूर अली खान का नाम आता है। तैमूर किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की एक न एक नई तस्वीर देखने को मिलती है। लेकिन तैमूर की एक-एक फोटो की कीमत लगाई जाती है ये बात शायद की कोई जानता होगा। जी हां तैमूर अली खान की फोटो पैसों में बिकती है। ऐसा हम नहीं बल्कि तैमूर के पापा सैफ ने कहा है।

रविवार को सैफ अली खान और सारा अली खान करण के चेट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस शो में सैफ- सारा से कई सवाल किए गए।  इसी बीच सैफ से करण ने तैमूर से जुड़े सवाल भी किए। करण जौहर के साथ बातचीत में सैफ ने बताया, "तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर फोटो आती है उस एक फोटो की कीमत 1500 रुपये फोटो होती है।

सैफ ने बताया की इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि मीडियाकर्मी तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते हैं। जिसके बाद सैफ ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है।

बता दें कि कॉफी विद करण पर सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान भी पहुंची थीं। सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'सिम्बा' साल 2018 के अंत में रिलीज होगी, जिसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह हैं।