PICS - मम्मी-पापा के साथ तैमूर ने मनाया रिपब्लिक डे, हाथों में तिरंगा थामे नजर आया

5 months ago

करीना और सैफ का बेटा तैमूर हर दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है। हर रोज नन्हें तैमूर की तस्वीरें वायरल होती हैं। तैमूर ने मम्मी -पापा के साथ रिपब्लिक डे भी मनाया। गणतंत्र दिवस के दिन तैमूर ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना और तिरंगे का बैज लगा रखा था। साथ ही वो हाथ में तिरंगा थामे भी नजर आया। 

 व्हाइट कुर्ते- पायजामे में तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहा था। ग्रीन कलर के सूट और काले चश्मे में करीना खूबसूरत  लग रही थी।

 26 जनवरी के मौके पर सैफ ने भी ब्लू कुर्ता पहन रखा था। 

तैमूर की खातिर सैफ ने अपने घऱ पर तिरंगा फहराया । सैफ करीना अपने बच्चे को इंडिया के हर त्योहार से वाकिफ कराना चाहते हैं। 

रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन का तैमूर ने पूरा मजा लिया। वो काफी खुश नजर आ रहा था।

 

करीना और सैफ का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर स्टार बन चुका है। तैमूर के बारे खबरें भी मीडिया में खूब आती हैं। करीना और सैफ न्यूज में रहे ना रहे तैमूर जरूर रहता है। नन्हें तैमूर के बारे में एक नई खबर है। 

पता चला है कि  तैमूर अली खान को मम्मी पापा से एक नायाब तोहफा मिला है। करीना और पापा सैफ ने तैमूर के लिए मुंबई में 4 बेडरुम का फ्लैट खरीदा है।

 तैमूर के लिए खरीदा गया ये फ्लैट करोड़ों का है। 2 साल की उम्र में ही तैमूर 4 बेडरुम फ्लैट का मालिक बन गया है। हाल ही में सैफ करीना तैमूर के लिए खरीदे गए फ्लैट को देखने पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो पापा सैफ और मम्मी करीना बेटे तैमूर के लिए प्ले रुम भी बनाना चाहते हैं।

तैमूर  इन दिनों घुड़सवारी सीख भी सीख रहा है। तैमूर की उम्र सिर्फ 2 साल है और अभी वो हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग ले रहा है।