बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है नन्हा तैमूर, मम्मी करीना के साथ इस फिल्म से होगा डेब्यू !

3 weeks ago


बॉलीवुड में क्यूट स्टारकिड्स की दौड़ में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर है। तैमूर को लेकर हर रोज खबर आती ही रहती है। तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टारकिड है। तैमूर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती है। ऐसा ही कोई दिन शायद होता होगा, जिस दिन तैमूर की कोई पिक्चर ना आए। अब तैमूर को लेकर एक दिलचस्प सुनने को मिल रही है। खबरें आ रही हैं कि तैमूर जल्द ही डेब्यू करने जा रहे है। 

तैमूर को लेकर कहा जा रहा है कि तैमूर अभी से ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि तैमूर मम्मी करीना के साथ ही बॉलीवुड में आएंगे। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि तैमूर मम्मी करीना के साथ उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में दिखने वाले हैं। गुड न्यूज में तैमूर के होने की खबर आ रही है।

 साथ ही कहा गया है कि फिल्म में तैमूर 10 मिनट का कैमियो करते हुए नजर आएंगे। बताया गया है कि तैमूर ने दो सीन्स के लिए शॉट भी दे दिया। तैमूर मम्मी करीना और फिल्म के हीरो अक्षय कुमार के साथ दिखने वाले है। एक फ्रेम में ही ये तीनों नजर आएंगे। अब ऐसे में तैमूर का अभी से ही बॉलीवु़ड में डेब्यू करना वाकई हर किसी को अचंभित कर रहा है। साथ ही लोग चौंक भी गए हैं कि महज 2 साल की उम्र में ही तैमूर इंडस्ट्री में आ रहे है।

 शायद वो ऐसे पहले स्टारकिड हैं जो इतनी कम उम्र में डेब्यू कर रहे है। हालांकि तैमूर के नाम को लेकर अभी कोई कंफर्मेशन नहीं है कि क्या वो वाकई में फिल्म में दिखने वाले है। वैसे बता दें कि करीना बीते दिनों ही बेबी बंप के साथ नजर आई थी तो कहा जाने लगा था कि वो दोबारा से प्रेग्नेंट हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है बल्कि वो इसी फिल्म की  शूटिंग कर रही थी। फिल्म में करीना के बेटे के रोल में ही तैमूर दिख सकते हैं। 

फिल्म में अक्षय करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। पहले फिल्म की रिलीज डेट 19 जुलाई 2019 बताई गई थी। लेकिन अब ये थोड़ा आगे हो गई है। जो कि अब 6 सितंबर को आएगी। फिल्म से अक्षय करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है। इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे।