single-post

आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय पर फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, सिंघम को कहा पाखंडी !

April 18, 2019, 1:52 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते काफी बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों ही वो फिल्म टोटल धमाल लेकर आए थे। फिल्म हिट रही थी। वहीं जल्द ही फिल्म दे दे प्यार दे के जरिए भी अजय पर्दे पर धमाल मचाने वाले है। लेकिन हाल ही में अजय देवगन पर एक्ट्रेस ने निशाना साधा है। ये एक्ट्रेस कोई औऱ नहीं बल्कि तनुश्री दत्ता हैं। तनुश्री ने हाल ही में अजय पर तीखा वार किया है। अब ऐसा तनुश्री ने क्यों किया है, आइए हम आपको इसकी वजह बताते हैं। ये सब हुआ है मीटू के चलते। दरअल बीते दिनों ही #MeToo पर बॉलीवुड में खूब खुलासे हुए हैं। इस मामले में अबतक कई स्टार्स के आरोप लगाए हैं। 

इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, सुभाष घई, पियूष मिश्रा, डायरेक्टर साजिद खान, करीम मोरानी और अनु मलिक समेत कई लोगों पर इल्जाम लगे हैं। सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा अबतक आलोकनाथ का रहा है। संस्कारी आलोकनाथ के साथ अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म दे दे प्यार दे में काम किया है। इसी को लेकर तनुश्री ने अजय पर निशाना साधा है।

 तनुश्री ने रेप के आरोपी आलोकनाथ के साथ काम करने के लिए अजय देवगन को खूब खरी-खोटी सुनाई है। तनुश्री ने कहा कि, पूरा बॉलीवुड झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है। फिल्म को एडिट करके आलोकनाथ को बाहर कर देना क्या इतना मुश्किल है। ट्रेलर और पोस्टर आने से पहले तो किसी को पता भी नहीं था कि फिल्म में आलोकनाथ हैं। 

अगर फिल्ममेकर्स चाहते तो उन्हें रिप्लेस कर सकते थे और 10-15 दिन में ही दोबारा शूट कर सकते थे। अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वो चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे। बता दें कि पिछले साल आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्ट्रेस नवनीत निशान, संध्या मृदुल और दीपिका आमिन ने भी आलोकनाथ पर ऐसे ही आरोप लगाए थे। आलोकनाथ फिल्म दे दे प्यार दे में अजय के पिताजी का रोल कर रहे हैं।