10 साल पहले ऐसे हुई थी तनुश्री की कार के साथ तोड़फोड़, ये है पूरी सच्चाई, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में है। तनुश्री अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल हाल ही में तनुश्री ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद अब ये मामला बॉलीवुड में खूब गर्माया हुआ है। इस मामले में बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन और आमिर खान इस मामले पर बचते दिखे। तो वहीं बॉलीवुड के कई सितारे जैसे फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर औऱ रिचा चड्ढा समेत कई सितारे हैं जो तनुश्री का सपोर्ट कर रहे है। इसके अलावा नाना पाटेकर ये कह चुके हैं कि वो मुंबई आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सबके सवालों का जवाब देंगे। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 10 साल पहले का नजारा है जब तनुश्री पर हमला किया गया था।

 दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि तनुश्री ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में नाना की छेड़छाड़ के बाद फिल्म के सेट को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने मीडिया को बता दिया था कि नाना ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। मीडिया में ये बात आने के बाद तनुश्री की गाड़ी पर ये हमला हुआ। चलिए आपको बताते हैं इस वीडियो की पूरी सच्चाई। वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि तनुश्री अपनी गाड़ी में बैठकर घर जा रही होती हैं। फिल्म का सेट छो़डकर तनुश्री घर के लिए निकलती हैं तो वैसे ही वहां पर लोगों का एक झुंड आ जाता है औऱ तनुश्री की गाड़ी को घेर लेता है। इसके बाद शुरू होता है एक नया तमाशा। वीडियो में दिख रहा है कि तनुश्री गाड़ी में बैठी हुई हैं और लोग उनकी गा़डी से तोड़ फोड़ कर रहे हैं। एक शख्स कार की छत पर चढ़ता है और फिर तेज तेज कूदता है। इसके बाद वो कार के बोनट पर आकर कूदने लगता है। वहीं एक और आदमी तनुश्री की गाड़ी के टायरों की हवा निकाल देता है।

 लोगों के झुंड में फंसी तनुश्री कार में अकेली बैठी रही और उनके आगे ये सब हो रहा था। लेकिन वो बिल्कुल भी डरीं नहीं। ना ही उन्होंने किसी से कुछ कहा। हालांकि बाद में वहां पर पुलिस आई और फिर मामला रफा दफा किया। बाद में कैसे भी करके तनुश्री ने इस माहौल से खुद को बचाया और सुरक्षित घर पहुंची। बता दें तनुश्री ने पिछले दिनों ही कहा था कि नाना पाटेकर ने ही इन गुंडो को बुलाया था और उनकी कार के साथ तोड़फोड़ करवाई। फिलहाल देखते हैं कि नाना अब इस मामले में क्या सफाई देते हैं।