single-post

नाना पाटेकर के बाद अब इस मशहूर डायरेक्टर को लेकर तनुश्री ने किया खुलासा, लगाए ऐसे आरोप !

Sept. 28, 2018, 1:34 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में है। तनुश्री अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल हाल ही में तनुश्री ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तनुश्री के अनुसार 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म में तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। हाल ही में तनुश्री ने अपने इंटरव्यू में इतने खुलासे किए हैं कि अब हर तरफ सिर्फ उन्ही की बाते हो रही है। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है। 

अब तनुश्री ने नाना पाटेकर के बाद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया है। एक लीडिंग इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि, विवेक अग्निहोत्री ने शूटिंग के दौरान उन्हें कपड़े उतारकर इरफान खान को संकेत देने के लिए कहा। तनुश्री ने बताया कि, फिल्म में ऐसे किसी सीन की कोई जरूरत नहीं थी। लेकिन बावजूद इसके भी तनुश्री ने विवेक ने ऐसा करने को कहा। तनुश्री ने बताया कि, इस शॉट में सिर्फ इरफान को कैमरे की देखकर एक्सप्रेशंस देने थे।

 इसके बाद डायरेक्टर ने कहा कि, जाओ जाके कपड़े उतार के नाचो, उसको क्यूज दो। बाद में इऱफान ने आकर मेरी मदद की और डायरेक्टर को ऐसा करने को मना कर दिया। इऱफान वाकई काबिल-ए-तारीफ किस्म के इंसान है। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर को ये भी कहा कि, मेरे एक्सप्रेशंस देने के लिए उसे कपड़े उतारकर डांस करने की जरूरत नहीं है।

 इसके अलावा तनुश्री सुनील शेट्टी की भी तारीफ की। क्योंकि सुनील ने भी डायपरेक्टर की बात का विरोध किया था। खैर अब जो भी हो इस वक्त ये मामला काफी गर्माया हुआ है। देखते हैं कि आखिर ये मुद्दा कब शांत होता है।