single-post

शाहिद कपूर की 'अर्जुन रेड्डी' से बाहर हुईं तारा सुतारिया, ये है वजह !

Sept. 7, 2018, 12:32 p.m.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद-मीरा को इस वक्त हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। वहीं इसके अलावा शाहिद जल्द ही अपनी फिल्मों से भी धमाल मचाने वाले हैं। शाहिद जल्द ही साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ये खबर कंफर्म हुई है कि, शाहिद ही इस फिल्म लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं । इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है।

 बीते दिनों ही खबरें आई थी कि फिल्म में शाहिद के साथ लीड हीरोइन के तौर पर तारा सुतारिया नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रहीं तारा अब इस फिल्म में नजर नहीं आएगी। बताया गया है कि तारा के पास फिल्म के लिए डेट्स नहीं थी। इसीलिए उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

 ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में शाहिद पापा बने हैं ऐसे में उन्होने फिल्म की डेट्स में थोड़ा बदलाव किया है। जिसके चलते तारा फिल्म को नहीं कर पाएंगी। क्योंकि उनके पास डेट्स  नहीं है। शहिद अपने पैटर्निटी ब्रेक के बाद इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अब देखते हैं कि फिल्म में कौन सी हीरोइन आती है। 

 इस फिल्म को लेकर शाहिद ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने शाहिद को ज्यादा से ज्यादा दाढ़ी बढ़ाने को कहा है। फिल्म अगले साल 2019 में 21 जून को रिलीज होगी। ऑरिजनल फिल्म को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक को डायरेक्टर करेंगे।