single-post

तारा सुतारिया से रोमांस करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, डेब्यू फिल्म से मचाएंगे धमाल

March 26, 2019, 12:47 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त स्टाकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है। आए दिन किसी ना किसी स्टारकिड के डेब्यू की खबर आ ही जाती है। अब बीते दिनों ही ये कंफर्म हुआ है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बॉलीवुड में आ रहे है। साजिद ही अहान को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे है। लॉन्चिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। दरअसल साऊथ की हिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक से अहान बॉलीवुड में आएंगे। 

बीते साल ही साजिद ने इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं। साजिद इस फिल्म को हिंदी में बना रहे हैं और इसी से वो अहान को लॉन्च कर रहे हैं। बता दें कि अबतक इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है। वहीं फिल्म में अहान के साथ कौन सी हीरोइन रोमांस करेगी, इस पर काफी चर्चाएं हो रही थी। तो बता दें कि इस फिल्म में अहान के साथ नई नवेली तारा सुतारिया नजर आएंगी। फिल्म में तारा अहान से रोमांस करती दिखेंगी।

 हाल ही में इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म करते हुए लिखा कि, तारा सुतारिया की जोड़ी साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में अहान शेट्टी के साथ बनेगी... #Telugu की ऑफिशियल रीमेक # RX100... मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित... फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रस्तुति। 

मतलब साफ है कि तारा इस वक्त हर तरफ छाई हुई है। तारा के हाथों में बड़ी बड़ी फिल्में लग रही है. अभी वो बॉलीवु़ड में आईं भी नहीं है। तारा को करण जौहर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ के साथ ला रहे हैं। वहीं अहान की फिल्म को बात करें तो इसको मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।