single-post

VIDEO- टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तप्पू, रिलीज हुआ शो का प्रोमो

Feb. 26, 2019, 4:34 p.m.

टीवी की दुनिया में एक बेहद पॉपुलर शो है। ये शो है सीरिय़ल तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस शो को दर्शक आज या कल से नहीं बल्कि 10 सालों से पसंद करते आ रहे हैं। इस शो में भले ही दयाबेन पिछले काफी वक्त से नजर ना आ रही हों लेकिन फिर भी शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। शो में बीते सालों में ही तप्पू का रोल करने वाले एक्टर भव्या गांधी भी इसे छोड़कर चले गए हैं। भव्या शुरूआत से ही शो से जुड़े हुए थे। 

लेकिन पिछले साल में ही उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। उन्हें टीवी पर काफी पसंद किया गया था। छोटे से तप्पू अब बड़े हो गए हैं और एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. सीरियल में दयाबेन और जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभा चुके भव्या गांधी 'शादी के सियापे नाम के सीरियल से वापसी कर रहे हैं। ये शो एंड टीवी पर आने वाला है। हाल ही में इस शो का प्रोमो आया है। इस शो का प्रोमो भव्या ने ही शेयर किया है। 

भव्या ने शेयर करते हुए लिखा कि, ऊंचाइयों की ओर। एक इंसान और अभिनेता के तौर पर मैं हमेशा से खुद को एक्सप्लोर करता आया हूं। मैं हमेशा से नई चीजें सीखने की कोशिश करता हूं और हमेशा एक्सपेरिमेंट करता हूं ताकि मैं खुद को निखार सकूं। एक छोटा सा लेकिन बड़ा बेबी स्टेप मेरे सपनों की ओर। 

ALSO READ : ..तो क्या इस सीरियल से टीवी पर डेब्यू कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी !

प्रोमो में दूल्हा-दुल्हन दिख रहे हैं। जहां दुल्हन की सहेलियां दुल्हन से कह रही हैं कि जयमाला पहनाओ। बस इसी बीत खींचातानी होती औऱ दूल्हे राजा का विग य़ानि बाल निकल पड़ते हैं। इसके बाद फिर भव्या दिखते हैं। साफ है कि शो हंसी औऱ ठहाकों से भरा होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये शो 16 मार्च से शनिवार और रविवार रात 8 बजे आएगा। फिलहाल अब आने वाले वक्त में पता चलेगा कि आखिर ये शो क्या धमाल मचाता है।