पुलवामा अटैक- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, जताया शोक

1 months ago

बीते दिनों ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है। आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी आगे आ रहे हैं और आतंक को खत्म करने की बात कर रहे हैं। एक तरफ जहां सलमान खान जैसे स्टार्स ने ये फैंसला किया है कि उनकी फिल्मों में अब पाक सिंगर्स के गाने नहीं होंगे। तो वहीं दूसरी ओर फिल्ममेकर्स ने भी अपनी फिल्मों को पाक में रिलीज नहीं करने का फैंसला कर लिया है। हाल ही में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ ऐसा ही हुआ है। इस शो में हाल ही में सभी जवान हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई है।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए कैंडल जलाकर उन्हें याद किया गया। 



तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही अपने शो के जरिए ऑडीयंस में सोशल मैसेज देता आया है। इसलिए इस बार भी ऐसा ही हुआ। शहीद हुए जवानों के लिए सभी ने कैंडल जलाकर प्रार्थना की। छोटे से क्लिप में नजर आ रहा है औऱ कहते हुए दिख रहे हैं कि, आपके इस बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा। साफ है कि हर कोई इस वक्त सदमे में हैं कि भारत मां ने अपने 40 लालों को खोया है।



 पुलवामा में टेरर अटैक के बाद कई निर्माताओं ने पाकिस्तान में अपनी फिल्मों को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। खबर है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में पाकिस्तान के कलाकारों को काम नहीं देने को लेकर अड़ गया है। हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में एक रोमांटिक सॉन्ग रखा गया था। इस गाने को आतिफ असलम आवाज देने वाले थे। लेकिन सलमान ने इस गाने को अब हटवा दिया है। इसके अलावा लुका-छुपी के मेकर्स ने अपनी फिल्म को पाक में ना रिलीज करने का फैंसला किया है।