राजीव-चारू और सुमीत-एकता ने सेलिब्रेट की अपनी पहली तीज, सोशल मीडिया पर आईं तस्वीरें

4 weeks ago

टीवी की दुनिया में बीते दिनों ही कई स्टार्स ने शादिय़ां की हैं। इस लिस्ट में कई स्टार्स का नामं आता है, जो शादी कर घर बसा चुके हैं। राजीव सेन-चारू असोपा से लेकर सुमीत व्यास-एकता कौल का नाम शुमार है। ये सभी स्टार्स कपल इस बार एक फेस्टिवल सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। ये त्यौहार है तीज, जिसे ये शादी के बाद पहली बार सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में चारू असोपा और एकता कौल ने अपनी पहली तीज सेलिब्रेट की है। इन दोनों ही सेलिब्रिटी बहूओं ने धूमधाम से तीज का त्योहार मनाया है। एकता कौल ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पति सुमीत के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की है। 

एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, अपने पति की लम्बी उम्र के लिए तीज पे ऐसे उपवास करे —>2nd photo ! 😈😈 और हाँ गिफ़्ट लेना ना भूलें! सभी को तीज की शुभकामनाएं। तस्वीरें बेहद ही क्यूट हैं और इसीलिए इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं खुद सुमीत ने भी पत्नी एकता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। 

सुमीत ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, महिलाएँ बेहद ही बेहतरीन होती हैं... और यह महिला मुझे उस की याद दिलाने में कभी असफल नहीं होती ..मेरे लिए उसका पहला उपवास ... और वह अब भी मुस्कुरा रही है,..मैं हमेशा से अधिक भूखा हूँ" की मेरी परिभाषा बल्कि शब्दों के बराबर है। इस तरह से सुमीत ने वाइफ एकता के लिए अपना प्यार दिखाया है. 

बता दें कि इसी साल इस कपल ने धूमधाम से शादी की है। दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। वहीं राजीव से शादी के बाद चारू की पहली तीज थी। राजीव ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो वाइफ चारू औऱ मां के साथ दिख रहे हैं। चारू लाल साड़ी में सोलह श्रृंगार किए नजर आ रही हैं। राजीव सेन सुष्मिता सेन के भाई है। चारू ने इन्हीं से शादी की है। चारू टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वो कई शोज में नजर आ चुकी हैं।