बॉलीवुड के ये एक्टर इस साल करेंगे शादी, बीवी बच्चों को छोड़ रचा रहे हैं दूसरी शादी

1 week ago

साल 2018 में बॉलीवुड में कई शादियां हुईं। जिसम से टीवी, बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत के कई सितारें शादी के बंधन में बंधे है। वहीं अब साल 2019 की शुरुआत हो गई है। बॉलीवुड में भी शादीयों की शुरुआत होने वाली है। लेकिन कई सितारें ऐसे है जो पहली शादी नहीं बल्कि इस साल अपनी दूसरी शादी करने वाले है यू तो इस लिस्ट में कई नाम है लेकिन जो इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में रह रहे है हम उनकी बात कर रहे है।

 जिसमे सबसे पहले नाम है बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान दूसरे नबंर पर एक्टर फरहान अख्तर और तीसरे नबंर पर एक्टर अर्जुनराम पाल है। खबर है कि ये स्टार्स इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले है। ये सभी अपनी पहली बीवी को तलाक दे चूके है और इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई बार स्पॉट हुए है।

अरबाज खान 51 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे हैं। 22 साल छोटी इटैलियन गर्लफ्रेंड से अरबाज शादी करने जा रहे हैं।  22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी से जल्द शादी करने वाले है। 11 मई 2017 को अरबाज और मलाइका का तलाक फाइनल हो गया था। दोनों के तलाक पर बांद्रा की फैमिली कोर्ट ने मुहर लगाई दी थी और दोनों की 18 साल की शादी खत्म हो गई है ।

http://bit.ly/2RcRNeA

पिछले कई दिनों फरहान अख्तर अपने रिलेशनशिप के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे है। 45 साल के फरहान अख्तर 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। आज फरहान अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर  शिबानी दांडेकर बेहद रोमांटिक फोटो शेयर कर बर्डथे विश किया है। खबर है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले है।

फरहान अख्तर की पहली शादी अधुना भबानी से हुई थी। अधुना फरहान से छह साल बड़ी थी।  शादी के 16 साल साथ बिताने के बाद एक दूसरे को तलाक देने का फैसला ले लिया। कपल ने अक्टूबर 2016 में फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल किया था और फिर कुछ महीनों बाद दोनों लीगल तरीके से अलग हो गए।

ALSO READ : गर्लफ्रेंड शिबानी से दो बच्चों के पापा फरहान अख्तर ने की सगाई, जल्द होने जा रही है शादी !

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आजकल अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। वह साउथ अफ्रीकन गर्ल गैबरीला को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में फिल्म डेट, बॉलीवुड पार्टीयों में देखा जाता है। अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गैबरीला संग एक तस्वीर पोस्ट की है। 

खबर है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है। जून, 2018 में अर्जुन ने ऐलान किया था कि वह अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग हो रहे हैं। उनकी शादी को 20 साल हो गए थे। कुछ सालों पहले अर्जुन का नाम सुजैन खान से भी जुड़ा था।