single-post

टीवी के इन सितारों ने चुपके से रचाई थी शादी, सालों बाद दुनिया के सामने किया था खुलासा, देखिए

June 19, 2019, 9:19 p.m.

टीवी की दुनिया में आज कई कपल्स हैं, जो एक दूसरे के साथ हैप्पिली अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद एक्टर या एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है। इसीलिए कुछ स्टार्स अपनी शादी को छुपाकर भी रखते हैं। टीवी की दुनिया में भी ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने चुपचाप शादी कर ली और किसी को कानोंकान खबर नहीं थी। आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुरवीन चावला-टीवी औऱ कई फिल्मों में दिख चुकीं सुरवीन चावला को हर कोई जानता है। सुरवीन ने बॉयफ्रेंड अक्षय़ ठक्कर से शादी की है। अक्षय से सुरवीन ने साल 2015 में ही शादी कर ली थी। लेकिन इस शादी के बारे में उन्होंने 3 साल बाद लोगों को बताया। अभी कुछ दिन पहले ही सुरवीन एक बेटी की मां बनी हैं।

सौम्या टंडन-सीरियल भाभीजी घर पर हैं की गोरी मैम यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपनी शादी का राज सबसे छुपाया था। सौम्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की है। शादी की बात को उन्होंने छुपाकर रखा था। हालांकि बाद में सबको इसके बारे में पता चला था। बीते दिनों ही वो मां बनी हैं।

अंगद हसीजा-टीवी एक्टर अंगद हसीजा भी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने चुपकर शादी की थी। सपना बाबुल का बिदाई में आलेख का रोल कर चुके अंगद टीवी इंड्स्ट्री में आने से पहले शादी कर चुके थे। इतना ही नहीं जिस शो में वो काम कर रहे थे उन्होंने उस शो के मेकर्स को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

नारायणी शास्त्री-क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'पिया का घर', और 'कुसुम' जैसे शोज में दिख चुकीं एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने भी छुपकर शादी कर ली है। नारायणी ने पूरे डेढ़ साल तक अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा था। बाद में उन्होंने इसके बारे में बताया। उन्होंने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रेवर से 2015 में शादी कर ली थी।

परिधि शर्मा-सीरियल जोधा अकबर से हिट हुईं परिधि शर्मा ने भी कुछ ऐसा ही किया है। परिधि ने भी परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की। सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट थी, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा, दोनों ओर के चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। तन्‍मय और परिधि कॉलेज फ्रेंड रहे हैं। 2 साल बाद उन्होंने शादी की बात लोगों को बताई थी।

रोहित खुराना-टीवी एक्टर रोहित खुराना ने भी शादी की बात छुपाई थी। रोहित को आपने सीरियल 'उतरन' में वंश के किरदार में देखा होगा। इसके अलावा वो सीरियल शनिदेव में भी दिख चुके हैं। रोहित ने उत्तरन में आने से पहले ही शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड नेहा से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है।

जय भानुशाली-माही विजटीवी के इस कपल को कौन नहीं जानता है। जय और माही की लवस्टोरी से हर कोई वाकिफ है। दोनों ने भी अपनी शादी को छुपाकर रखा था। दोनों ने 2011 में शादी की थी। शादी की बात ये किसी को बताते नहीं थे लेकिन साथ में दिखते थे। एक पार्टी में माही का मंगलसूत्र लोगों को दिख गया, जिसके बाद इसके बारे में सबको पता चला। अब सालों बाद माही मां बनने जा रही हैं। इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं।