इस एक्टर ने बांधे अजय देवगन और सलमान खान की तारीफों के पुल, कही इतनी बड़ी बात !

12 months ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सलमान खान की तारीफ हाल ही में किसी और ने नहीं बल्कि टीवी और फिल्म एक्टर वत्सल सेठ ने की है। जी हां, वत्सल सेठ जिन्होंने बीते दिनों ही एक्ट्रेस इशिता दत्ता से शादी की है। हाल ही में वत्सल ने एक इंटरव्यू में सलमान और अजय की तारीफों के पुल बांधे है। वत्सल ने कहा कि, अजय सर को मैं कई सालों से जानता हूं। वो बिल्कुल भी घमंडी नहीं है। वो पूरी तरह से डाउन टू अर्थ है। वो अपने काम को लेकर बहुत सीरियस और हार्डवर्किंग है। उनकी एक बार तबियत खऱाब हो गई थी। 

तो मैने कहा कि आपने मुझे या किसी और को क्यों फोन नहीं किया। तो उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा करते तो उनके काम में रुकावट आती। बता दें कि अजय के साथ वत्सल ने टार्जन द वंडर कार में काम किया है। इसमें वो अजय के बेटे के रोल में थे। वहीं सलमान को लेकर भी वत्सल ने कहा कि, सलमान भाई एक सुपरस्टार है। जो इतने बड़े होने के बाद भी बिल्कुल घमंडी नहीं है। वो दिल के बहुत अच्छे है। 

आपने अपने आसपास देखा होगा कि कई लोग लाइफ में ज्यादा कुछ नहीं कर पाते हैं लेकिन फिर भी उनमें ईगो बहुत होता है। मुझे याद उन्होंने मुझे कहा था कि काम बहुत जरूरी है। ये मायने नहीं रखता कि क्या।  वहीं वत्सल ने कहा कि वो जरूर इन दोनों ही स्टार्स के साथ काम करना चाहेंगे। बता दें कि सलमान के साथ वत्ससल जय हो में काम कर चुके है।