single-post

ऐश्वर्या-दीपिका को इस हसीना ने दी करारी मात, 'सैल्यूट' में शाहरुख खान से करेगी रोमांस !

July 18, 2018, 8:37 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। बीते कई दिनों से शाहरुख फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही उन्होंने अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। वहीं इस फिल्म के बाद शाहरुख एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में लग जाएंगे। जी हां, इस फिल्म के बाद शाहरुख एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की फिल्म सैल्यूट की तैयारियां शुरू कर देंगे। वहीं खबरें थीं कि फिल्म सैल्युट में किंग खान के ऑपोसिट ऐशवर्या राय बच्चन या फिर दिपिका पादुकोण को कास्ट करने के बात चल रही है। 

लेकिन अब लीजिए इस फिल्म से दीपिका और ऐश्वर्या का पत्ता कट चुका है। अब खबर आ रही है कि फिल्म में शाहरुख के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। जी हां, एक बार फिर से शाहरुख-करीना की जोड़ी नजर आएगी। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि दीपिका नाम फिल्म के लिए लगभग तय है। इसके बाद कहा गया कि फिल्म में हीरोइन का रोल कम है ऐसे में बड़ी हीरोइन फिल्म में नहीं आ रही है तो मेकर्स ने हीरोइन का रोल कम करने के फैंसले के साथ किसी नई हीरोइन को लेने का मन बनाया था। लेकिन अब एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए करीना फाइनल हैं। 

हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले है। शाहरुख-करीना इस फिल्म से सात साल बाद कमबैक कर रहे हैं। शाहरुख जल्द ही जीरो में दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी।