पर्दे पर ये एक्ट्रेस बनने जा रही है श्रीदेवी, इस फिल्म में आएंगी नजर !

10 months ago

बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी पिछले दिनों ही हम सबको छोड़कर जा चुकी है । श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। श्रीदेवी के जाने से हर किसी की आंखें नम हुई । श्रीदेवी के जाने के बाद हर कोई उन्हें याद कर रहा है । वहीं श्रीदेवी के हुए अचानक निधन से हर कोई चौंक गया । रिपोर्ट्स में बता गया है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है। हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। 

फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। वही पिछले काफी दिनों से खबरें आई है कि जल्द ही श्रीदेवी की बायोपिक बनेगी। फिलहाल बायोपिक का तो कुछ पता नहीं है। लेकिन हां बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस है जो जल्द ही पर्दे पर श्रीदेवी बनकर आएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक अय्यारी की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही NTR की बायोपिक में श्रीदेवी बनी दिखेंगी। इस वक्त रकुल को उनकी फिल्मों की डेट्स के चलते परेशानी हो रही है। हालांकि उनसे अभी इस रोल और फिल्म को डिस्कसन चल रहा है। 

वैसे भी रकुल कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बीते दिनों वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म अय्यारी में नजर आई थी। बता दें कि साउथ के लेट सुपरस्टार एनटीआर (NTR रामा राव) की बायोपिक में विद्या बालन नजर आएँगी। साउथ की इस बिग बजट वाली फिल्म पर इस वक्त काम जोरों शोरों से चल रहा है।