single-post

इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मना रही हैं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर बताई वजह

Feb. 28, 2019, 3:20 p.m.

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा शादी कर अपना घर बसा चुकी है। प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से शादी की है। दोनों ही शादी शुदा जिंदगी खुशहाल तरीके जी रहे हैं। प्रीति ने बीते दिनों ही फिल्म भैयाजी सुपरहिट से कमबैक किया है। लेकिन अफसोस ये फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई। प्रीति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं औऱ पति जेन संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। आपको बता दें कि प्रीति इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मना रही हैं। अगर आप इसकी वजह जानेंगे तो हंस पड़ेंगे। दरअसल इसकी वजह प्रीति की शादी की ताऱीख हैं। प्रीति ने 29 फरवरी 2016 को शादी की थी।

 ऐसे में 29 फरवरी तो चार साल में एक बार आती है। तो मतलब साफ है कि अब इन दोनों को अपनी एनिवर्सरी का जश्न मनाने का मौका 2020 में ही मिल पाएगा। हालांकि प्रीति आज ही अपनी एनिवर्सिरी सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में इसी को लेकर प्रीति ने एक फनी रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी दिया है। प्रीति ने अपनी और पति की एक पिक्चर शेयर की है।

 इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, हमारे चेहरों को देखिए जैसे कैलेंडर को देख रहे हैं। इसके बाद हमें एहसास हुआ और पता चला कि, हमें एक औऱ साल इंतजार करना पड़ेगा अपनी एनिवर्सिरी को सेलिब्रेट करने के लिए। 29 फ़ेब्रूएरी को ढूँढो प्लीज़। साफ है कि प्रीति की एक्साइटमेंट भी दिख रही है। 

लेकिन करें तो भी क्या करें शायद उस वक्त शादी की जल्दबाजी में प्रीति ये सोचना ही भूल गईं कि उनकी शादी की तारीख थोड़ा हटकर ही है। बता दें कि प्रीति ने यूएस के रहने जेन गुडइनफ से हिंदू रीति रिवाजों से 28 फरवरी 2016 को शादी की थी। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। दोनों ने मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था।