'नागिन 3' में जल्द होगी इस टीवी एक्टर की एंट्री, बेला की जिंदगी में आएगा फिर तूफान !

1 week ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी और रजत टोकस स्टारर इस सीरियल में बीते दिनों ही फिर से करिश्मा तन्ना की एंट्री हुई है। करिश्मा शो के शुरूआत में रूही बनकर आईं थी। बाद में रूही ही बेला बन गई जो कि अब सुरभि प्ले कर रही हैं। इन दिनों शो में करिश्मा की एंट्री के बाद खूब ड्रामा हो रहा है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही शो में एक और धमाकेदार एक्टर की एंट्री होने वाली है।


 रिपोर्ट की माने तो इस सीरियल में जल्द ही जुबैर के खान खान नजर आएंगे। जी हां, कहा जा रहा है कि जल्द ही जुबैर भी शो में दिखने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जुबैर शो में निगेटिव रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। जो कि बेला की जिंदगी में नई मुसीबतें लेकर आएगा। 


जुबैर को आखिरी बार शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर स्टारर सीरियल कसम तेरे प्यार की में देखा गया था। इस सीरियल के लिए जुबैर की हर किसी ने जमकर सराहना की थी। हाल ही में जुबैर ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। जुबैर ने अपने रोल को लेकर बात करते हुए कहा कि, मैं बालाजी के साथ दोबारा काम करने के लिए खुश हूं। मैं टीवी पर कुछ नया लेकर लौटने वाला हूं। शो में मेरा रोल निगेटिव होने वाला है। इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। ये अवसर देने के लिए मैं दिल से एकता मैम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। और मैं जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाला हूं। 


मैं नागिन के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग भी कर रहा हूं। अभी मुझे अपनी तीन शेड्यूल हुई फिल्मों को खत्म करना है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुबैर पिछले दिनों ही सपना चौधरी के साथ फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में भी नजर आए थे। अब देखते हैं कि वो नागिन में क्या धमाल करते है।